Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में व्यापारी के घर के सामने व्यक्ति ने जहर खाया, जानें क्या है मामला

किला रोड पर एक दुकानदर के पास बाजार के अन्य दुकानदारों ने कमेटी डाल रखी थी। लोगों का आरोप है कि उक्त व्यापारी ने उनके पैसे देने हैं और अब वह पैसे देने में आनाकानी कर रहा है।

रोहतक में व्यापारी के घर के सामने व्यक्ति ने जहर खाया, जानें क्या है मामला
X

रोहतक : कमेटी के रुपये नहीं देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। शुक्रवार रात से ही लेनदार व्यापारी Businessman) के घर के सामने हंगामा कर रहे हैं। वहीं शनिवार सुबह एक व्यक्ति ने व्यापारी के घर के सामने जहर (poison) खा लिया। उसने भी व्यापारी के पास कमेटी डाल रखी थी, लेकिन रुप नहीं मिले।

मामला करोड़ो रुपए की कमेटी का है। दरअसल किला रोड पर एक दुकानदर के पास बाजार के अन्य दुकानदारों ने कमेटी डाल रखी थी। जिस दुकानदार के पास कमेटी डाली थी वह कुछ दिन पहले घर से लापता हो गया। उसके परिवार वाले दुकान सम्भाल रहे थे। बाद में व्यापारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी करवा दी थी। लेकिन अचानक व्यापारी बिना किसी को भनक लगे वापस आ गया। अन्य दुकानदारों को इस बात का पता लगा तो शुक्रवार रात को ही इक्कट्ठे होकर किला रोड पर व्यापारी के घर पहुंच गए। हंगामा होते देख पुलिस भी आ गई। रात को तो जैसे तैसे लोग शांत हो गए। लेकिन सुबह फिर हंगामा कर दिया। समाचार लिखे जाने तक जहर खाने वाले का इलाज अस्पताल में चल रहा था और लोग आर्य नगर थाने में पहुंच गए थे।

व्यापारी के भाई के घर पहुंचे

लोगों को पता लगा कि व्यापारी अपने भाई के घर आर्य नगर में है। अभी इक्कट्ठा हुए और आर्य नगर पहुंच गए। यहां हाथापाई भी हुई। बाद में एक लेनदार ने जहर निगल लिया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अब पुलिस से गुहार

सभी लोग अब आर्य नगर थाने में पहुंच गए हैं। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनके रुपए वापस दिलवाएं जाएं, नहीं तो वे बर्बाद हो जाएंगे।

Next Story