Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ATM उखाड़ने आए बदमाशों के मंसूबों को चाय वाले ने किया नाकाम, जानें कैसे

बदमाशों की तोड़फोड़ के कारण साथ रखे चाय के खोखे में सो रहे व्यक्ति की आंख खुल गई थी और उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस के आने की आहट से ही बदमाश मशीन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

ATM उखाड़ने आए बदमाशों के मंसूबों को चाय वाले ने किया नाकाम, जानें कैसे
X

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित बनीपुर चौक के निकट लगी एसबीआई एटीएम (SBI ATM) को उखाड़ने में लगे बदमाशों के मंसूबों पर एक चाय वाले की सक्रिया से पानी फिर गया। बदमाशों की तोड़फोड़ के कारण साथ रखे चाय (Tea) के खोखे में सो रहे व्यक्ति की आंख खुल गई थी और उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस (police) को दी। पुलिस के आने की आहट से ही बदमाश मशीन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जांच कर रहे है।

दरअसल, बनीपुर चौक पर एसबीआई की एटीएम लगी हुई है। मशीन में लाखों रुपये की नकदी बताई गई है। बताया जा रहा है कि अलसुबह करीब 3 बजे एक गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने एटीएम मशीन को उखाड़ने से पहले वहां लगे सीसीटीवी पर स्प्रै कर दिया। उसके बाद बदमाशों ने मशीन को गैस कटर से काटने की कोशिश की। इसी बीच साथ लगते एक चाय के खोखे में सो रहे व्यक्ति की तोड़फोड़ की आवाज से आंख खुल गई। उसने चुपके से सबकुछ देखा और फिर पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दे दी। पुलिस ने भी मामले में देरी नहीं कि और तुरंत मौके पर पहुंच गई, लेकिन इससे पहले ही बदमाश मशीन को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मशीन काटने के दौरान बूथ में आग भी लग गई थी, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे तुरंत बुझा दिया।

पुलिस की मुस्तैदी के कारण बदमाश फरार हो गए

बदमाशों ने गैस कटर से मशीन को उखाड़ने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण बदमाश फरार हो गए है। एटीएम मशीन सेफ है। गैस कटर से काटने के दौरान एटीएम में आग भी लगी थी, जिसे पुलिस ने बुझा दिया है। -मदनलाल, एसएचओ, कसौला थाना।

Next Story