Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बनभौरी माता के दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार को टैंकर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

यह हादसा साला डेरी के निकट चौराहे पर हुआ। जब बाइक सवार परिवार चौराहे को पार कर रहा था। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे कैंटर और बाइक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए।

बनभौरी माता के दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार को टैंकर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत
X

वह टैंकर जिससे टकराने से हुई थी दुर्घटना व घटना स्थल पर पड़ा शव। 


हरिभूमि न्यूज हांसी

सालाडेरी के पास रविवार दोपहर हुए सड़क हादसे में बनभौरी माता के दर्शन कर वापस लौट रहे बाइक सवार बाप-बेटे (Father and son) की मौत हो गई। मृतक सिसाय गांव के रहने वाले थे। इस हादसे में मरने वाले बुजुर्ग की पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई।

साला डेरी के निकट चौराहे पर ये हादसा हुआ। बाइक सवार परिवार चौराहे को पार कर रहा था। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे कैंटर तथा बाइक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए। बाइक सवार सिसाय गांव निवासी 50 वर्षीय सूरजमल तथा उनके 17 वर्षीय बेटे अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल सूरजमल की पत्नी राजबाला को राहगीरों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों के परिजनों ने बताया कि सूरजभान के दो बच्चे हैं व सबसे छोटी बेटी है। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल शव गृह में भेज दिया। राजबाला की गंभीर हालत को देखते हए चिकित्सकों ने उसे हिसार रेफर कर दिया।

Next Story