Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसडीएम और सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, निजी अस्पताल के ऑपरेशन कक्ष में मिले दादरी के सीएमओ

टीम को सूचना मिली की सामान्य अस्पताल के सीएमओ निजी अस्पताल में रुपये लेकर मरीजों का ऑपरेशन करते हैं। टीम अस्पताल पहुंचते ही सीधे ऑपरेशन कक्ष में पहुंची। सबसे पहले एसडीएम ने ऑपरेशन कक्ष में प्रवेश किया तथा सीएमओ दिखाई देने के बाद तुरंत बाहर आ गए। उस समय मरीज का ऑपरेशन जारी था।

एसडीएम और सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, निजी अस्पताल के ऑपरेशन कक्ष में मिले दादरी के सीएमओ
X

अस्पताल में एसडीएम की किसी से फोन पर बात करवाते सीएमओ और ऑपरेशन कक्ष में कुर्सी पर बैठे सीएमओ।

हरिभूमि न्यूज : चरखी दादरी

एसडीएम व सीएम फ्लाइंग ने सोमवार को शहर के लोहारू रोड स्थित एक निजी अस्पताल में छापा मारा। छापेमारी में टीम को दादरी सामान्य अस्पताल का सीएमओ निजी अस्पताल के ऑपरेशन कक्ष में मिला। उस वक्त एक मरीज का ऑपरेशन चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि सीएमओ निजी अस्पताल संचालक से सांठगांठ है। एसडीएम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को एसटीएम वीरेंद्र सिंह व सीएम फ्लाइंग की टीम ने दादरी के लोहारू रोड स्थित एक निजी अस्पताल में छापा मारा। टीम को सूचना मिली की सामान्य अस्पताल के सीएमओ निजी अस्पताल में रुपये लेकर मरीजों का ऑपरेशन करते हैं। टीम अस्पताल पहुंचते ही सीधे ऑपरेशन कक्ष में पहुंची। सबसे पहले एसडीएम ने ऑपरेशन कक्ष में प्रवेश किया तथा सीएमओ दिखाई देने के बाद तुरंत बाहर आ गए। उस समय मरीज का ऑपरेशन जारी था। बताया जा रहा है कि सीएमओ को छापेमारी की भनक लगी तो वे ऑपरेशन कक्ष में रखी एक कुर्सी पर ही बैठ गए। एसडीएम ने अस्पताल संचालकों से पूछताछ की तथा सीएमओ के आने का कारण पूछा तो संतुष्टिपूर्वक जवाब नहीं मिला। कुछ देर बाद सीएमओ ऑपरेशन कक्ष से बाहर निकले। एसडीएम वीरेंद्र सिंह ने सीएमओ से निजी अस्पताल आने कारण पूछा तो बताया गया कि वे अक्सर यहां आते रहते हैं। आज किसी मरीज का ऑपरेशन चल रहा था, मगर वे केवल कुर्सी पर बैठे थे, जबकि दूसरे चिकित्सक ऑपरेशन कर रहे थे।

फोन मिलाकर दिया एसडीएम को

कुछ देर बाद सीएमओ ने किसी को फोन मिलाया तथा खुद बात करने के बाद वही फोन एसडीएम वीरेंद्र सिंह को दिया। एसडीएम ने सामने वाले व्यक्ति से कुछ सैकेंड बात की तथा इतना कहते हुए फोन काट दिया कि वे कुछ नहीं कर सकते। शायद सीएमओ ने किसी प्रभावी व्यक्ति को फोन किया था, मगर एसडीएम ने उसकी बात सुनने से मना कर दिया। वहीं सीएमओ सुदर्शन पवार ने बताया कि निजी अस्पताल में एक चिकित्सक उसकी रिश्तेदार है। जिससे मिलने के लिए ही वह गया था। एसडीएम व सीएम फ्लाइंग की रेड किन कारणों से लगी है उनको कुछ पता नहीं।

भाजपा नेत्री की बेटी का है अस्पताल

निजी अस्पातल को भाजपा नेत्री एवं महिला आयोग सदस्य की बेटी व दामाद चलाते हैं। एसडीएम की जांच के दौरान महिला आयोग सदस्य भी अस्पताल पहुंच गई। उन्होंने एसडीएम से अकेले में कुछ बात करनी चाही। मगर एसडीएम जांच में व्यस्त रहे। करीब एक घंटे के निरीक्षण व पूछताछ के बाद एसडीएम व सीएम फ्लाइंग अस्पताल से बाहर निकली।

जांच की जाएगी

एसडीएम वीरेंद्र सिंह ने कहा कि सीएमओ सुदर्शन पवांर निजी अस्पताल में मिली हैं। वे अस्पताल के ऑपरेशन कक्ष में थे, उस समय मरीज का ऑपरेशन जारी था। निजी अस्पताल के ऑपरेशन कक्ष में सीएमओ किसी वजह से इसकी जांच की जाएगी। फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

Next Story