Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रशासन को स्कूलों व बसों की चाबियां सौंपेंगे स्कूल संचालक

प्रदेश सरकार (State Government) के 30 अप्रैल तक नर्सरी से आठवीं कक्षाओं स्कूलों को बंद करने के निर्देश के विरोध में हिसार व हांसी में बैठक की और सरकार के फैसले का विरोध किया।

कोरोना का तांडव! दिल्ली सरकार की एक और घोषणा, समय से पहले ही स्कूलों में दी गर्मी की छुट्टी, 20 अप्रैल से 9 जून तक रहेंगे बंद
X
कोरोना के कारण स्कूल बंद।

हरिभूमि न्यूज : हिसार/हांसी

निजी स्कूल संचालकों ने प्रदेश सरकार के 30 अप्रैल तक नर्सरी से आठवीं कक्षाओं स्कूलों को बंद (Schools closed) करने के निर्देश के विरोध में हिसार व हांसी में बैठक की। हिसार के निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत में स्कूल संचालकों ने सोमवार को जिला प्रशासन (District administration) को स्कूल तथा स्कूल बसों की चाभियां सौंपने की बात कही।

वहीं, हांसी में प्राइवेट स्कूल संघ के संरक्षक तेलूराम की अध्यक्षता में स्कूल संचालकों की बैठक हुई। संघ के प्रधान रविन्द्र अत्री ने बताया कि बैठक में सरकार के नर्सरी से आठवीं कक्षा तक स्कूलों को बंद करने के निर्णय पर विरोध जताया गया। उन्होंने कहा कि बच्चों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए प्राइवेट विद्यालयों ने उचित प्रबंध किए हैं।

संघ ने निर्णय लिया कि सरकार के इस फैसले के विरोध में सोमवार को सुबह 10 बजे एसडीएम को एचबीएसई तथा सीबीएसई बोर्ड के सभी स्कूल संचालक अपनी स्कूल बसों की चाबियां सौंपकर सांकेतिक प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान अनिल कुमार, मा. रामअवतार सिंह, तिलकराज मेहंदीरता, बलराज मुवाल, जगदीश नारनौंद, प्रदीप पुनिया, देवेन्द्र रावल, कुलदीप, उमेश, शमां मल्होत्रा आदि मौजूद थे।

Next Story