Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेवानिवृत्त फौजी ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मारी, सुसाइड नोट मिला

पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें जयवीर ने लिखा है कि मेरी पत्नी बहुत अच्छी है और वह मुझसे बहुत प्यार करती है। मैं जा रहा हूं लेकिन उसे अकेला छोड़ कर नहीं जा सकता हूं। हम खुद अपनी मौत के जिम्मेदार हैं।

सेवानिवृत्त फौजी ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मारी, सुसाइड नोट मिला
X

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी मामले की जांच करते हुए। फोटो : हरिभूमि

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

थाना बरोदा क्षेत्र के गांव मदीना में मंगलवार दोपहर को सेवानिवृत्त फौजी जयवीर (45) ने पत्नी मुकेश की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद सेवानिवृत्त फौजी ने अपने सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव एक ही कमरे में मिले। बरोदा थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।

पुलिस जानकारी के अनुसार मंगलवार को उनका बेटा अंकित किसी काम से बाहर गया था। घर पर जयवीर और उनकी पत्नी मुकेश थे। जयवीर ने पहले घर के मुख्य दरवाजे को अंदर से बंद करके कुंडी लगा दी। कमरे के दरवाजे को बंद किया गया लेकिन कुंडी नहीं लगाई। जयवीर ने कमरे में लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी और उसके बाद स्वयं सिर में गोली मार कर हत्या कर ली।

अंकित दोपहर बाद चार बजे घर वापस आय तो मुख्य दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज देने पर माता-पिता ने कोई जवाब नहीं दिया। उसने फाइबर को तोड़ कर मुख्य दरवाजे की कुंडी को हटाया और अंदर चला गया। वह कमरे का दृश्य देख कर सन्न रह गया। उसकी आंखों के सामने माता-पिता लहूलुहान मृत पड़े थे। अंकित के रोने की आवाज सुन कर ग्रामीण व स्वजन भी वहां पहुंच गए। घटना का पता लगने पर बरोदा थाना के प्रभारी बदन सिंह मौके पर पहुंचे और एसफएल की टीम को बुलाया गया।

पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें जयवीर ने लिखा है कि मेरी पत्नी बहुत अच्छी है और वह मुझसे बहुत प्यार करती है। मैं जा रहा हूं लेकिन उसे अकेला छोड़ कर नहीं जा सकता हूं। हम खुद अपनी मौत के जिम्मेदार हैं। पुलिस घटना की विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच कर रही है। परिवार में जयवीर का बेटा अंकित बचा है जो नौकरी के लिए तैयारी कर रहा है। उनकी बेटी की बीमारी के चलते करीब दो साल पहले मौत हो गई थी।

Next Story