Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग, जमानत पर आए युवक की हत्या

मृतक अमीन निवासी युवक रवि उर्फ गोरखा सलारपुर रोड पर यूनियन बैंक के साथ स्थित एक मोबाइल की दुकान से बाहर निकला था। रवि थोड़े दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

कुरुक्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग, जमानत पर आए युवक की हत्या
X

मौके पर जांच करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र। शहर के सबसे व्यस्त मार्ग सलारपुर रोड पर दिनदहाड़े कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने कई फायर किए। मौके पर 7 खोल बरामद हुए हैं। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक रवि थोड़े दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। रवि गोरख पर हत्या का आरोप है। उसने करीब डेढ़ साल पहले हत्या की थी। इसी मामले में वह जमानत पर बाहर आया था।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह अमीन निवासी युवक रवि उर्फ गोरखा सलारपुर रोड पर यूनियन बैंक के साथ स्थित एक मोबाइल की दुकान से मोबाइल लीड लेकर बाहर निकला था। बाहर निकलने के बाद वह अपनी सफेद रंग की बोलेरो की पीछे की खिड़की खोलकर कुछ करने लगा। बोलेरो में एक युवती भी बैठी हुई थी। इतने में पीछे से कार में सवार होकर आए बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया। फायर होते ही रवि आगे की ओर दौड़ने लगा और नीचे गिर गया। फायरिंग में गोली लगने से उसकी मौत हो गई और बोलेरो के अंदर बैठी युवती फायरिंग की आवाज सुनकर बेहोश हो गई जिसे पास के निजी अस्पताल ले जाया गया।

बदमाश इसके बाद आसानी से फरार हो गए। सूचना मिलते ही डीएसपी रविंद्र, डीएसपी राजकुमार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने भी मौके का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। डीएसपी राजकुमार वालिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सलारपुर रोड पर गोली चली है। गोली चलने से युवक रवि की मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर गोली के गोली के खोल भी मिले है। जिस कार में बदमाश आए थे उसका नंबर फर्जी मिला है।




Next Story