Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bahadurgarh : पंजाब नेशनल बैंक का रुपयों से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को रोहद में छोड़़ एटीएम अपने साथ ले गए। दोपहर बाद एटीएम मशीन गांव मांडोठी के निकट खेतों में बरामद हुई। बैंक को करीब साढ़े तीन लाख रुपये होने का अनुमान है।

Bahadurgarh : पंजाब नेशनल बैंक का रुपयों से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश
X

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

इलाके में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार की अल सुबह भी बदमाशों ने पहले तो पटेल नगर से पिकअप गाड़ी चोरी की और फिर उस गाड़ी से कसार में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) एटीएम उखाड़ ले गए। वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को रोहद में छोड़ एटीएम अपने साथ ले गए। दोपहर बाद एटीएम मशीन गांव मांडोठी के निकट खेतों में बरामद हुई। बैंक को करीब साढ़े तीन लाख रुपये होने का अनुमान है। फिलहाल सेक्टर-6 छह थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात सुबह करीब तीन बजे की है। दरअसल, चोरी की गई गाड़ी से बदमाश पटेल नगर में पहुंचे। यहां पीएनबी के बूथ में लगी मशीन को रस्सी के जरिये गाड़ी से बांधने लगे। शोर शराबा सुन एक पड़ोसी का शंका हुई तो वह बाहर आया। उसे पांच बदमाश नजर आए। वारदात को रोकने के लिए पड़ोसी ने पौधे का गमला फेंक कर मारा, जो एक बदमाश के सिर में जा लगा। यह देख बदमाशों ने पिस्तौल दिखा उसे धमकाया। इससे वह व्यक्ति डरकर पीछे हट गया। इसके बाद बदमाशों ने गाड़ी से खींच कर मशीन उखाड़ दी। बताते हैं कि कुछ दूर तक तो मशीन खींच कर ले जाई गई। आगे जाकर मशीन गाड़ी में डाली गई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। इलाके में घेराबंदी की गई। पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का निरीक्षण किया। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी कुछ घंटों बाद करीब दस किलोमीटर दूर रोहद से बरामद हुई। लेकिन मशीन दोपहर में मांडोठी के निकट खेतों से बरामद हुई। हालांकि अभी बदमाशों का कुछ सुराग नहीं लग पाया है। इस संबंध मंे कसार स्थित पीएनबी शाखा के प्रबंधक सुशांत राव की शिकायत पर केस दर्ज हुआ है।

गाड़ी पर लगा बदमाश का खून

वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी पटेल नगर निवासी अमित की है। अमित के मुताबिक, रात 12 बजे तक गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी, लेकिन सुबह चार बजे उठे तो नहीं दिखी। इस चार घंटे के दौरान ही गाड़ी चोरी हुई। जब अमित ने गाड़ी चोरी की शिकायत दी तो पहले से ही एटीएम के मामले में जुटी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंंची। इसी के साथ ये भी स्पष्ट हो गया कि वारदात चोरी की गाड़ी से अंजाम दी गई। जब गाड़ी बरामद हुई तो उसके अंदर एक गैस सिलेंडर मिला। इसके अलावा गाड़ी मंे खून लगा। यह खून उसी बदमाश का हो सकता है, जिसके सिर में गमला लगा था।

पांच से अधिक बदमाश

वारदात में एटीएम के नजदीक पांच बदमाश देखे गए हैं, लेकिन इनकी संख्या कहीं अधिक हो सकती है। क्योंकि पटेल नगर में गाड़ी चोरी की गई, तो वहां भी बदमाश किसी वाहन में बैठकर आए हाेंगे। इसके अलावा रोहद में जब पिकअप खड़ी की तो किसी दूसरी गाड़ी में गए हैं। जाहिर है इनके अलावा भी बदमाश वारदात में शामिल रहे हैं। बताते हैं कि मशीन में गत छह जुलाई को 19 लाख रुपये डाले गए थे। फिलहाल करीब साढ़े तीन लाख रुपये बाकी रह गए थे। बूथ की सीसीटीवी फुटेज भी नहीं मिल पाई है। पहले हो चुकी वारदातों की भांति इस दफा भी बूथ में लगे कैमरों पर स्प्रे किया गया है। कैमरे की डीवीआर भी बदमाश साथ ले गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। वारदात में शामिल की गई गाड़ी बरामद कर ली गई है। बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी। जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर यह वारदात सुलझाई जाएगी।

और पढ़ें
Next Story