Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली-हरियाणा की सीमा पर बढ़ी पुलिस जांच

गणतंत्र दिवस समारोह को धूमधाम से सेलिब्रेट करने के लिए पुलिस बल की तैयारियां भी पुख्ता हैं। परिवहन की सार्वजनिक सेवाओं पर भी लगातार नजर रखी जा रही है। रेल तथा बसों आदि की चैकिंग के अलावा टैक्सी चालकों को भी सावधान रहने की हिदायतें दी गई हैं।

गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली-हरियाणा की सीमा पर बढ़ी पुलिस जांच
X

बहादुरगढ़ : टीकरी बॉर्डर पर वाहनों की जांच पड़ताल करते पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर किसी भी अप्रिय घटना को टालने के मकसद से पुलिस की ओर से विशेष कदम उठाए जा रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी से सटी बहादुरगढ़ की सभी सीमाओं पर पुलिस का पहरा बढ़ाते हुए शनिवार को भी आने-जाने वाले वाहनों व संदिग्ध लोगों की गहनता से जांच पड़ताल की गई।

दरअसल, झज्जर जिले की सीमाएं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साथ लगती हैं, लिहाजा यहां पर अतिरिक्त चौकसी बरतना स्वाभाविक है। पुलिस अधिकारी भी इस बात को बखूबी जानते-समझते हैं। टीकरी बार्डर एरिया में नाकाबंदी की पुख्ता योजना तैयार कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

गणतंत्र दिवस समारोह को धूमधाम से सेलिब्रेट करने के लिए पुलिस बल की तैयारियां भी पुख्ता हैं। परिवहन की सार्वजनिक सेवाओं पर भी लगातार नजर रखी जा रही है। रेल तथा बसों आदि की चैकिंग के अलावा टैक्सी चालकों को भी सावधान रहने की हिदायतें दी गई हैं। होटल एवं धर्मशालाओं के लिए भी अनेक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। सार्वजनिक स्थानों पर सादी वर्दी में सुरक्षा एजेंट भी तैनात किए गए हैं।

और पढ़ें
Next Story