Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑनलाइन परीक्षा की त्रुटियों से टूटा विद्यार्थियों का सब्र, जड़ दिया एमडीयू के मुख्य गेट पर ताला

छात्रों के भविष्य (Future) के साथ इस प्रकार का खिलवाड़ विद्यार्थी परिषद बिल्कुल नहीं होने देगा। क्योंकि जब छात्र डिग्री करने के अंतिम कगार पर पहुंचता है। तो वह ऑनलाइन मोड में प्रशासन की कमियों के कारण री- अपीयर आ जाती है।

ऑनलाइन परीक्षा की त्रुटियों से टूटा विद्यार्थियों का सब्र, जड़ दिया एमडीयू के मुख्य गेट पर ताला
X

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (Maharishi Dayanand University) में परीक्षा सदन के बाहर फाइनल ईयर के छात्रों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया, जिसके बाद विद्यार्थियों ने मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया। छात्र नेता सन्‍नी नारा ने बताया कि फाइनल ईयर के छात्रों को ऑनलाइन परीक्षा के दौरान बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

इस तरफ एमडीयू प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। जो छात्र अपनी समस्याओं को लेकर विश्वविद्यालय में आता है। उसको इधर से उधर चक्कर लगाए जाते हैं तथा उसको परेशान किया जाता है। जिसको लेकर विद्यार्थी परिषद ने आज परीक्षा सदन के बाहर विरोध प्रदर्शन (Display) किया। तथा मुख्य द्वार पर ताला जड़ा क्योंकि यह छात्रों के भविष्य का सवाल है।

छात्रों के भविष्य के साथ इस प्रकार का खिलवाड़ विद्यार्थी परिषद बिल्कुल नहीं होने देगा। क्योंकि जब छात्र डिग्री करने के अंतिम कगार पर पहुंचता है। तो वह ऑनलाइन मोड में प्रशासन की कमियों के कारण री- अपीयर आ जाती है।

तो उसका भविष्य अधर में लटक जाएगा ।परिषद ऐसा बिल्कुल दिन होने देगा देगा परीक्षा नियंत्रक बीएस सिंधु ने आश्वासन दिया कि किसी भी छात्र के साथ अन्याय नहीं होगा। सभी को न्याय मिलेगा जिन छात्रों की समस्याएं हैं। उनको दूर किया जाएगा तथा जिन छात्रों के पेपर किसी कमी के कारण रह गए हैं।

उनको दुबारा लिया जाएगा जो भी छात्र अपनी समस्याओं को लेकर विश्वविद्यालय में आता है। उस समस्या को तुरंत प्रभाव से दूर किया जाएगा इस अवसर पर आकाश यादव, पंकज शास्त्री, निखिल, मोहित यादव, सूर्य प्रताप, साक्षी ,हरिओम तिवारी, मोनू ,शेखर आदि मौजूद रहे

Next Story