Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उड़ीसा की युवती से हरियाणा के कई शहरों में दुष्कर्म

मार्च 2020 में सहेली के साथ ऐलनाबाद से हिसार आई थी पीड़िता, पुलिस ने 5 नामजद सहित अन्य आरोपितों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नाबालिग भांजी से मामा ने जबरदस्ती बनाए थे शारीरिक संबंध, अब हुई 10 साल की जेल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार। उड़ीसा की रहने वाली एक युवती को हरियाणा के अलग-अलग क्षेत्रों में छह माह तक दुष्कर्म का शिकार बनाया गया। पुलिस ने इस मामले में 5 नामजद सहित अन्यों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि मार्च 2020 में वह सहेली जमीना के साथ ऐलनाबाद से हिसार आई थी। जमीना उसे अपनी मौसी की लडक़ी प्रीति के घर डोगरान मोहल्ला में लाई थी। वह और जमीना प्रीति के घर रहने लगी।

करीब 15 दिन बाद वह उसे रिंकू के घर ले गई, जहां रिंकू ने उसके साथ गलत काम किया। फिर जमीना उसे प्रीति के घर ले आई, वहां देवा नाम का व्यक्ति आता था और बात करने के लिए उस पर दबाव बनाता था। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देता था। फिर जमीना को विजय नाम के युवक ने कहा कि वह उसे गुरुग्राम ले आ। वहां विजय ने उसके साथ जबरदस्ती की। शिकायतकर्ता के अनुसार वहां उसका दोस्त प्रवीण आया और विजय से कहा, वह उसे ले जाना चाहता है। विजय ने कहा कि जमीना अकेली पड़ जाएगी इसलिए यहीं रहने दो। जुलाई में जमीना पीड़िता के पास गई थी और सितंबर 2020 को वह उसे पानीपत मेें नर्मिला के पास ले आई। वहां एक व्यक्ति ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। वह डरी हुई थी और इसलिए उस समय शिकायत नहीं दे पाई। पुलिस ने इस मामले में रिंकू, विजय, देवां, जमीना, नर्मिला व अन्य पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story