Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmers Protest : एक करोड़ का भैंसा पहुंचा धरनास्थल पर, आप भी देखें

नांगला कलां गांव के किसान जोगेंद्र धरनास्थल पर अपने भैंसे को लेकर पहुंचे। उस भैंसे को देखने के लिए वहां भीड़ उमड़ पड़ी और युवाओं व अन्य किसानों ने भैंसे के साथ सेल्फी भी खींची।

Farmers Protest : एक करोड़ का भैंसा पहुंचा धरनास्थल पर, आप भी देखें
X

किसान आंदोलन में एक करोड़ का झोटा देखते हुए लोग

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

कुंडली में चल रहे किसानों के धरनास्थल पर हरियाणा के किसान लगातार समर्थन देने पहुंच रहे हैं और वह कुछ अलग भी कर रहे हैं। ऐसे ही नांगला कलां गांव के किसान जोगेंद्र रविवार को धरनास्थल पर अपने भैंसे को लेकर पहुंचे। उस भैंसे को देखने के लिए वहां भीड़ उमड़ पड़ी और युवाओं व अन्य किसानों ने भैंसे के साथ सेल्फी भी खींची।

नांगल कलां के किसान जोगेंद्र ने बताया कि उनका भैंसा करण जिस भी प्रतियोगिता में शामिल होता है, उसमें अधिकतर पहले स्थान पर रहता है। उसके सहारे वह काफी इनाम जीत चुके है तो उसके सीमन से हर महीने काफी कमाई होती है। वह भैंसा उसने खरीदा नहीं था, बल्कि उनकी ही भैंस ने उसे जन्म दिया था और इसलिए ही शुरूआत से काफी अच्छी खुराक देकर उसे इस तरह से बनाया गया है।

धरनास्थल पर लंगरों में फिर बढ़ रही भीड़

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में बवाल के बाद कुंडली धरनास्थल पर भीड़ कम हो गई थी और लंगर भी खाली रहने लगे थे। लेकिन अब धरनास्थल पर दोबारा से भीड़ बढ़ने पर लंगरों में लाइन लगने लगी है। धरनास्थल के पास चल रहे लंगर में एक ही दिन में करीब 20 हजार किसान खाना खाते हैं। जबकि वहां ऐसे काफी लंगर चल रहे हैं।


Next Story