Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब रोडवेज की बस में सीएम फ्लाइंग को मिला 2.90 किलो चूरापोस्त, चालक और परिचालक गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपितों ने बताया है कि यह नशीला पदार्थ उन्हीं का है। वह इसे पंजाब लेकर जा रहे थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पंजाब रोडवेज की बस में सीएम फ्लाइंग को मिला 2.90 किलो चूरापोस्त, चालक और परिचालक गिरफ्तार
X
पुलिस की गिरफ्त में पंजाब रोडवेज बस के चालक और परिचालक।

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

पंजाब से चलकर नारनौल आने वाली पंजाब रोडवेज की बस में गुरुवार सीएम फ्लाइंग रेवाड़ी की टीम ने चूरा पोस्त पकड़ा। यह चूरा पोस्त चालक सीट के नीचे पॉलिथिन में रखा हुआ था। तोलने पर इसका वजह दो किलो 90 ग्राम मिला। महावीर पुलिस चौकी ने इस संबंध में पंजाब रोडवेज के चालक व परिचालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्त के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब रोडवेज बस अजमेर-संगरूर रूट पर चलती है। इसका ठहराव नारनौल बस स्टैंड पर भी है। गुरुवार सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर यह रोडवेज बस अजमेर से चलकर नारनौल बस स्टैंड पहुंची। उस वक्त गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग रेवाड़ी की टीम ने सिटी थाना एसएचओ व महावीर पुलिस चौकी की संयुक्त टीम के साथ नारनौल बस स्टैंड पर खड़ी इस बस की चैकिंग की। इस दौरान चालक सीट के नीचे हरे रंग की पॉलिथिन में चूरा पोस्त बरामद किया गया।

इस नशीले पदार्थ का वजन दो किलो 90 ग्राम है। सीएम फ्लाइंग ने चालक गुलाबसिंह व परिचालक सुखविंद्र पाल को महावीर पुलिस चौकी टीम के हवाले कर दिया। दोनों ही पंजाब के संगरूर के रहने वाले है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया है कि यह नशीला पदार्थ उन्हीं का है। वह इसे पंजाब लेकर जा रहे थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story