Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार में सवार बदमाशों ने हवा में किए दनादन फायर

ग्रामीणों के मौके पर एकत्रित होने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया।

कार में सवार बदमाशों ने हवा में किए दनादन फायर
X

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी। गांव बोलनी में रविवार को दो कारों में सवार होकर आए बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर में घुस कर पहले गाली-गलौच की तथा विरोध करने पर हवाई फायरिंग कर दी।

ग्रामीणों के मौके पर एकत्रित होने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया। पीडि़त व्यक्ति की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बोलनी निवासी सुलतान उर्फ रंगीत ने कहा है कि रविवार की दोपहर वह अपने घर मौजूद थे। इसी दौरान किसी व्यक्ति की उनके भाई चेतन के मोबाइल पर काल आई।

फोन करने वाले ने सुलतान से घर आकर बात करने के लिए कहा। कुछ समय बाद पांच-छह युवक उनके घर पहुंच गए। इस दौरान उनके छोटे भाई चेतन, रोहित व डोहकी निवासी रिश्तेदार चेतन भी मौजूद थे। वह घर के आंगन में बैठ कर युवकों से बात कर रहे थे।

शनिवार को हुई थी कहासुनी

एक युवक ने सुलतान से शनिवार को रेवाड़ी की सेक्टर-तीन मार्केट में हुई कहासुनी के बारे में पूछा। सुलतान ने बताया कि दो युवकों से मामूली कहासुनी हुई थी। युवकों ने कहा कि जिनके साथ कहासुनी हुई थी वह भी हमारे साथ यहां आए है तथा बाहर खड़े दोनों युवकों को घर के अंदर बुला लिया।

घर के अंदर आते ही दोनों युवकों ने सुलतान से गालियां देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर युवकों ने पिस्तौल निकाल ली तथा चार-पांच हवाई फायर करते हुए गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुन कर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, परंतु कुछ पता नहीं लग पाया। कसौला थाना पुलिस ने सुतलान की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हवाई फायरिंग व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story