Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदेशी युवक के साथ मारपीट, छीने 15 हजार और मोबाइल

रोहतक बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे नेपाल के युवक के साथ ऑटो सवार दो युवकों ने मारपीट कर लूट लिया। नेपाल के पुढान जिले के रहने वाले सुमन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जयपुर में नौकरी करता है।

विदेशी युवक के साथ मारपीट, छीने 15 हजार और मोबाइल
X
लूटपाट (फाइल फोटो)

रोहतक बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे नेपाल के युवक के साथ ऑटो सवार दो युवकों ने मारपीट कर लूट लिया। नेपाल के पुढान जिले के रहने वाले सुमन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जयपुर में नौकरी करता है। करीब एक माह पहले जयपुर से उसके मालिक श्याम मनीपाल ने उसे पंजाब में राजपुरा के रहने वाले अपने दोस्त बिमल के पास खाना बनाने के लिए भेज दिया था।

बुधवार को वह राजपुरा से अपना वेतन लेकर जयपुर जा रहा था। रात करीब साढ़े आठ बजे रोहतक बस स्टैंड के सामने बस का इंतजार कर रहा था। तभी ऑटो में सवार दो व्यक्ति आए, जिन्होंने पूछा कि कहाँ जाना है। इस पर सुमन ने दिल्ली जाने के लिए कहा। आरोपितों ने उसे कहा कि 500 रुपये दे देना वह दिल्ली तक छोड़ देंगे।

आईएमटी एरिया में पेट्राेल पंप के नजदीक पहुंचते ही उन्होंने ऑटो को अंदर के रास्ते पर ले लिया। जिसके बाद आरोपितों ने उससे 15 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Next Story