Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुमारी सैलजा बोली : सरकार में शामिल विधायक ही उनके खिलाफ बोल रहे

आज के दिन हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार की जो स्थिति बन गई है, जो कल करनाल के कैमला गांव में हुआ। उससे यह साफ है कि हरियाणा सरकार लोगों का विश्वास खो बैठी है।

कुमारी सैलजा बोली : सरकार में शामिल विधायक ही उनके खिलाफ बोल रहे
X

चंडीगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने कहा कि हरियाणा में जो स्थिति पैदा हुई है, उसके लिए पूरी तरह से भाजपा सरकार जिम्मेदार है। हरियाणा सरकार में शामिल विधायक ही सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं।

आज के दिन हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार की जो स्थिति बन गई है, जो कल करनाल के कैमला गांव में हुआ। उससे यह साफ है कि हरियाणा सरकार लोगों का विश्वास खो बैठी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल को तुरंत प्रभाव से इस्तीफा देना चाहिए।

यह बातें हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने नई दिल्ली स्थित भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहीं। इस दौरान उनके साथ हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल भी मौजूद थे।

सबसे पहले प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि करनाल में रविवार को जो कुछ हुआ उसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। किसान इन कृषि विरोधी काले कानूनों को वापस करवाना चाहते हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी किसानों की भावनाओं को समझें। यह एक जन आंदोलन है। जिस सरकार ने भी जन आंदोलन की अनदेखी की है। जनता ने उस सरकार को उखाड़ फेंका है।

इसके उपरांत प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने एक बार नहीं, बार-बार कहा है कि यह कानून वापस नहीं होंगे। यही इनका राजहठ है। जो आज पूरी स्थिति को इस मुकाम पर ले आया है।



Next Story