Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार में होने वाली जूनियर स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप स्थगित

जल्द ही प्रतियोगिता के लिए तिथियों और स्थान का ब्यौरा सभी को दे दिया जाएगा। प्रतियोगिता के निरस्त करने की जानकारी से भारतीय बॉक्सिंग फैडरेशन को भी अवगत करा दिया गया है।

हिसार में होने वाली जूनियर स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप स्थगित
X

हरिभूमि न्यूज. रोहतक

हरियाणा बॉक्सिंग संघ ने विद्यार्थियों की परीक्षाओं, कोराेना महामारी और विभिन्न कारणों को तार्किक मानते हुए हिसार में प्रस्तावित जूनियर स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप को स्थगित करने का फैसला किया है। हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष मेजर सत्यपाल सिन्धु ने संघ के सचिव और सभी जिला ईकाइयों को भेजे एक पत्र में उक्त जानकारी दी है।

पत्र में कहा गया कि जूनियर स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप को निरस्त करने का निर्णय विभिन्न जिला ईकाइयों और खेल हितैषियों द्वारा दिए गए विद्यार्थियों की परीक्षाओं और कोरोना महामारी को तार्किक मानते हुए लिया गया है। पत्र में यह भी कहा गया कि चैंपियनशिप के आयोजन की तिथि और स्थान के चयन का निर्णय संघ की कार्यकारिणी समिति की आपातकाल आगामी बैठक में विचार- विमर्श के बाद तय किया जाएगा। इसलिए फिलहाल इस प्रतियोगिता को आगामी सूचना आने तक के लिए निरस्त किया जाता है और जल्द ही प्रतियोगिता के लिए तिथियों और स्थान का ब्यौरा सभी को दे दिया जाएगा। प्रतियोगिता के निरस्त करने की जानकारी से भारतीय बॉक्सिंग फैडरेशन को भी अवगत करा दिया गया है।

Next Story