Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा लोक सेवा आयोग के नए अध्यक्ष आईएफएस आलोक वर्मा ने ली शपथ

हरियाणा राजभवन में आयोजित शपथ-ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की उपस्थिति में आलोक वर्मा ने निष्ठा,पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

हरियाणा लोक सेवा आयोग के नए अध्यक्ष आईएफएस आलोक वर्मा ने ली शपथ
X

चंडीगढ़। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने शुक्रवार को आलोक वर्मा, आईएफएस को हरियाणा लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष के तौर पर शपथ दिलाई।यहां हरियाणा राजभवन में आयोजित शपथ-ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की उपस्थिति में आलोक वर्मा ने निष्ठा,पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल, हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन एवं विधायक रणधीर सिंह गोलन, विधायक कमल गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल ओएसडी नीरज दफ्तुआर, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव वी.उमाशंकर, हरियाणा प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुनील कुमार गुलाटी सहित हरियाणा लोक सेवा आयोग के विभिन्न सदस्य तथा नवनियुक्त अध्यक्ष आलोक वर्मा के परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे।

बता दें कि आयोग के अध्यक्ष आरके पंचनंदा का कार्यकाल 22 अक्टूबर को खत्म हो चुका है। आयोग के चेयरमैन पद के लिए भाजपा नेताओं के अलावा कई अन्य अधिकारियों में भी लॉबिंग चल रही थी।

Next Story