Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ज्वेलर्स की दुकानों में डकैती पर गृहमंत्री हुए सख्त, पुलिस को दिए ये आदेश

गृह मंत्री ने ज्वेलर्स एसोसिएशन को यह भी आश्वासन दिया कि से जो ज्वेलर्स आर्म्स लाइसेंस लेना चाहेगा उसके लिए भी सभी जिलों के एसपी और डीसी को आदेश जारी कर रहे हैं कि इनके आर्म्स लाइसेंस प्राथमिकता के आधार पर बनाए जाए।

ज्वेलर्स की दुकानों में डकैती पर गृहमंत्री हुए सख्त, पुलिस को दिए ये  आदेश
X

अनिल विज से मिलने पहुंचे ज्वेलर्स एसोसिएशन के लोग।

प्रदेश में ज्वेलर्स की दुकानों में हो रही डकैती के मामलों के खिलाफ हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने सख्त रवैया अपनाया है। इस मामले में ज्वेलर्स एसोसिएशन के लोग मंत्री अनिल विज से उनके निवास पर मिले और शिकायत दी है जिस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने स्टेट क्राइम को आदेश दिए हैं कि वह एक टीम गठित करके सभी केसों पर कार्रवाई करें और जो अपराधी हैं उन्हें पकड़ने की कोशिश करें और इनका सामान रिकवर करने की कोशिश करें।

गृह मंत्री ने ज्वेलर्स एसोसिएशन को यह भी आश्वासन दिया है कि जो ज्वेलर्स आर्म्स लाइसेंस लेना चाहेगा उसके लिए भी सभी जिलों के एसपी और डीसी को आदेश जारी कर रहे हैं कि इनके आर्म्स लाइसेंस प्राथमिकता के आधार पर बनाए जाए इसके अलावा उन्होंने एसोसिएशन से कहा है कि सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगवाएं। विज ने बताया कि इसके अलावा इनकी सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस थानों को भी दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

Next Story