Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jind : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत

बुधवार को मनजीत को जींद बस अड्डा पर छोड़ने के लिए उसका दोस्त परमीत जा रहा था कि रास्ते में हादसा हो गया। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। सदर थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Jind : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत
X

 मृतकों के परिजनों से बातचीत करते हुए पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव घिमाना के निकट बुधवार दोपहर को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला। जिसमें दोनों की मौके पर मौत (Death) हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव बीबीपुर निवासी मनजीत (20) परमीत (21) बुधवार दोपहर बाद बाइक पर सवार होकर गांव से शहर की तरफ आ रहे थे। गांव बीबीपुर व घिमाना के बीच सामने से आ रहे तेजरफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और उन्हें रौंदता हुआ निकल गया। राहगीरों ने दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मृतक युवकों के परिजनों ने बताया कि मनजीत पानीपत में फ्लैक्स का कार्य करता था। बुधवार को मनजीत को जींद बस अड्डा पर छोड़ने के लिए उसका दोस्त परमीत जा रहा था कि रास्ते में हादसा हो गया। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। सदर थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। सदर थाना के जांच अधिकारी जगदीप ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story