Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohtak : कोर्ट में सुनवाई नहीं होगी प्रभावित, 14 अगस्त तक का रोस्टर जारी

किसी भी महत्वपूर्ण मामले में सुनवाई प्रभावित न हो। इस लिए हर तारीख को अलग अलग न्यायाधीशों (Judges) की जिम्मेदारी तय की गई है। एडीएसजे कोर्ट के अलावा सीजेएम कोर्ट में भी अलग अलग न्यायाधीशों की डयूूटी लगाई गई हैं।

Rohtak : कोर्ट में सुनवाई नहीं होगी प्रभावित, 14 अगस्त तक का रोस्टर जारी
X

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

काेराना महामारी से बचाव के लिए एक बार फिर से जिला अदालत (District Court) में रोस्टर प्लान जारी किया गया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में 4 अगस्त से 14 अगस्त तक सुनवाई होगी। एडीएसजे रितू वाइके बहल, एडीएसजे आरपी गोयल और एडीएसजे नरेंद्र कौर की कोर्ट 3 से 7 अगस्त तक मामलों में सुनवाई होगी। इसके अलावा एडीएसजे जसबीर सिंह, एडीएसजे हेमराज और एडीएसजे मेनपाल रामावत की कोर्ट 10 से 14 अगस्त तक सुनवाई हाेगी।

सीजेएम आशीष कुमार की कोर्ट में 3 से 7 अगस्त, न्यायाधीश विवेक, न्यायाधीश विक्रांत, न्यायाधीश भरत और न्यायाधीश रवि की कोर्ट में 4 से 14 अगस्त तक अलग-अलग रोस्टर के अनुसार सुनवाई होगी। न्यायाधीश नीतिका भारद्वाज की कोर्ट में 5 से 7 अगस्त, 10-11 और 13 अगस्त को सुनवाई होगी। महम में न्यायाधीश मेनका सिंह की कोर्ट जरूरी मामलाें में 1 से 16 अगस्त तक चलेगी। इससे पहले भी सेशन जज के आदेशानुसार कोर्ट का डयूटी रोस्टर जारी किया गया था। अदालत का प्रयास है कि किसी भी महत्वपूर्ण मामले में सुनवाई प्रभावित न हो। इस लिए हर तारीख को अलग अलग न्यायाधीशों की जिम्मेदारी तय की गई है। एडीएसजे कोर्ट के अलावा सीजेएम कोर्ट में भी अलग अलग न्यायाधीशों की डयूूटी लगाई गई हैं।

बिना मास्क के नहीं कर सकते प्रवेश

काेर्ट में आने वाले वकीलों के लिए भी सख्त आदेश हैं कि वह बिना मास्क के कोर्ट में नहीं आएंगे। इसके अलावा पुलिस और उनके साथ गिरफ्तार कर लाए जाने वाले आरोपिताें को भी मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। याद रहे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किए गए कई आरोपित कोरोना पॉजीटिव मरीज मिल चुके हैं। इसलिए अब सभी आरोपितों का कोरोना टैस्ट किया जाता है।

Next Story
Top