Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्राम सचिव पेपर लीक मामले में हवलदार गिरफ्तार

दस जनवरी को बाल आश्रम स्कूल में ग्राम सचिव की परीक्षा के दौरान गांव हाट निवासी सीमा को आंसर की के साथ पकड़ा था। पूछताछ में एक और हवलदार का नाम सामने आया है। जिसकी धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

सीएम फ्लाइंग की जांच में बड़ा खुलासा : हरियाणा पुलिस परीक्षा से पहले बिजली निगम क्लर्क का पेपर भी हुआ था लीक
X
पेपर लीक

हरिभूमि न्यूज. जींद

शहर थाना पुलिस ने हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन द्वारा आयोजित ग्राम सचिव परीक्षार्थी को आंसर की उपलब्ध करवाने वाले हरियाणा पुलिस के हवलदार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में आंसर की मामले में एक और हवलदार का नाम सामने आया है। जिसकी धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह था मामला

हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन की टीम ने गत दस जनवरी को बाल आश्रम स्कूल में ग्राम सचिव की परीक्षा के दौरान गांव हाट निवासी सीमा को आंसर की के साथ पकड़ा था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि सीमा को वाट‍्एस के माध्यम से हरियाणा पुलिस में डयूटीरत भिवानी निवासी विजय ने आंसर की भेजी थी। शहर थाना पुलिस ने सीमा तथा हवलदार विजय के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया था। सीमा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। शहर थाना पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

साथी हवलदार ने करवाई थी आंसर की, फिर भेजा था युवती के पास

रिमांड पर लिए विजय ने बताया कि उसे आंसर की हरियाणा पुलिस में कार्यरत हवलदार सुनील ने उपलब्ध करवाई थी। आंसर की को बाल आश्रम स्कूल में परीक्षा दे रही सीमा के पास भेजा था। पेपर पास होने के बाद तीन लाख रुपये देने का आश्वासन दिया था। अब मामले की जांच हवलदार विजय की गिरफ्तारी के बाद दूसरे हरियाणा पुलिस के हवलदार सुनील तक जा पहुंची है। फिलहाल सुनील पुलिस की पकड़ से बाहर है। शहर थाना प्रभारी डा. सुनील ने बताया कि ग्राम सचिव परीक्षार्थी को आंसर की भेजने वाले हवलदार को गिरफ्तार कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित से पेपर लीकेज से जुड़े तथ्यों को जुटाया जाएगा।

Next Story