Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा, ये रखी मांग

पत्र में कुमारी सैलजा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग करते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) के पर्याप्त स्टॉक की तुरंत व्यवस्था की जाए, जिससे कि हर हरियाणावासी को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन दी जा सके।

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा, ये रखी मांग
X
kumari selja

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा (Kumari Selja) ने हरियाणा प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के पर्याप्त स्टॉक की तुरंत व्यवस्था करने एवं वैक्सीन लोगों तक जल्द से जल्द आसानी से पहुंच सके, इसके लिए और अधिक वैक्सीनेशन सेंटर्स की व्यवस्था करने हेतु मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Cm Manohar Lal) को पत्र लिखा है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लिखे पत्र में कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा में कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने प्रदेशवासियों को संकट में डाल दिया है। इस महामारी ने सभी का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों से आज हर हरियाणावासी चिंतित है। ऐसे संकट के समय में कोरोना वैक्सीन ही उम्मीद की एक किरण नजर आ रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए जल्द से जल्द वैक्सीनेशन पर जोर देना अत्यंत ही आवश्यक है।

पत्र में कुमारी सैलजा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग करते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के पर्याप्त स्टॉक की तुरंत व्यवस्था की जाए, जिससे कि हर हरियाणावासी को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन दी जा सके। इसके साथ ही यह भी सुनश्चिति किया जाए कि कोरोना वैक्सीन लोगों तक जल्द से जल्द आसानी से पहुंच सके। इसके लिए प्रदेश में और अधिक वैक्सीनेशन सेंटर्स की व्यवस्था की जाए।

Next Story