Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पोते ने पूरा किया दादा-दादी का सपना : गांव में दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा तो देखने को उमड़ी भीड़

दूल्हे मंजीत इंजीनियर ने बताया कि उनके दादा-दादी का सपना था कि उनका पोता अपनी दुल्हन हेलीकॉप्टर से घर लाए। आज उनका सपना पूरा हो गया। गांव नांगलिया से दूल्हा-दुल्हन के साथ हेलीकॉप्टर में सवार होकर उनके दादा-दादी सिंघाना के लिए रवाना हुए।

पोते ने पूरा किया दादा-दादी का सपना : गांव में दुल्हन को लेने  हेलीकॉप्टर से पहुंचा तो देखने को उमड़ी भीड़
X

 हेलीकॉप्टर में सवार दूल्हा-दुल्हन।

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

सिहमा ब्लॉक के गांव अकबरपुर रामू नांगलिया में सोमवार सुबह दुल्हन अनुराधा ने अपने पति इंजीनियर मंजीत सिंघाना के साथ सात फेरो के बाद हेलीकॉप्टर से उड़ान भरी तो उसे नजदीक से देखने के लिए सारा गांव उमड़ आया। महिला और बच्चों में पहली बार गांव में आए हेलीकॉप्टर देखने को इतना उत्साह था कि वे घरों की छतों पर चढ़ गए।

वर-बधू को हेलीकॉप्टर में बैठाने के लिए व आशीर्वाद देने के लिए सरपंच सुनील कुमार, पूर्व सरपंच धर्मपाल, बाबुलाल मास्टर, एडवोकेट हेमंत सिहमा, राहुल, जगदीश, कबूल, अशोक, कान्हा, संदीप, राजकुमार सहित अनेक गणमान्य लोग पहुंचे। राज्य परिवहन विभाग नारनौल में चालक के पद पर कार्यरत व वधू अनुराधा के पिता राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि हेलीकॉप्टर की सुरक्षा के लिए महिला-पुरुष पुलिस की टुकड़ी, एम्बुलेंस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर हेलीकॉप्टर उतरने से लेकर उड़ने तक तैनात रही।

दूल्हे मंजीत इंजीनियर ने बताया कि उनके दादा-दादी का सपना था कि उनका पोता अपनी दुल्हन हेलीकॉप्टर से घर लाए। आज उनका सपना पूरा हो गया। गांव नांगलिया से दूल्हा-दुल्हन के साथ हेलीकॉप्टर में सवार होकर उनके दादा-दादी सिंघाना के लिए रवाना हुए। मौके पर उपस्थित आम लोगों में हेलीकॉप्टर को लेकर यह चर्चा रही कि जिंदगी में हर कोई एक बार हेलीकॉप्टर में बैठने का सपना देखता है लेकिन कुछ खुशनसीब लोगों का ही सपना पूरा होता है।


गांव नांगलिया में खड़े हेलीकॉप्टर में बैठते वर-वधु।

Next Story