Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यात्रियों के लिए खुशखबरी : बहादुरगढ़ सब-डिपो को मिलीं 15 रोडवेज बसें

बहादुरगढ़ से दिल्ली, सोनीपत, झज्जर, रोहतक व गुरुग्राम जाने वाले यात्रियों की संख्या काफी अधिक है। कोरोना काल से पहले अक्सर बसों में भीड़भाड़ रहती थी। डिपो में उस समय मात्र 59 बसें थी, और बसों की जरूरत महसूस की जा रही थी।

यात्रियों के लिए खुशखबरी : बहादुरगढ़ सब-डिपो को मिलीं 15 रोडवेज बसें
X

बहादुरगढ़। शहर के बस अड्डे में खड़ी रोडवेज बस।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

कोरोना(Corona) के चलते भले ही पहले जितनी सवारियां न मिल रही हों, लेकिन भविष्य को ध्यान में रखते हुए बहादुरगढ़ सब डिपो (Bahadurgarh Sub-Depot) को 15 और बसें मिल गई हैं। इन बसों के साथ ही डिपो में बसों (Buses) की कुल संख्या 74 हो गई है। अब किसी भी रूट पर यात्रियों (Passengers) को बसों की कमी महसूस नहीं होगी।

दरअसल, बहादुरगढ़ से दिल्ली, सोनीपत, झज्जर, रोहतक व गुरुग्राम जाने वाले यात्रियों की संख्या काफी अधिक है। कोरोना काल से पहले अक्सर बसों में भीड़भाड़ रहती थी। डिपो में उस समय मात्र 59 बसें थी, और बसों की जरूरत महसूस की जा रही थी। लॉकडाउन के बाद अनलॉक लगने पर दोबारा परिचालन शुरू हुआ तो सवारियां पहले जितनी नहीं रही। बसें भी पूरी नहीं चल पा रहीं। लेकिन सवारियां धीरे-धीरे बढ़ रही हैं।

भविष्य में किसी तरह की परेशानी न हो, इसलिए रोडवेज अधिकारी भी अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रहे हैं। इसी के चलते अभी हाल ही में झज्जर डिपो से बहादुरगढ़ सब डिपो के लिए 15 बसें और भेजी गई हैं। आने वाले समय में इन बसों से उन रूटों के यात्रियों को राहत मिलेगी, जहां बसों की कमी महसूस हो रही थी। ड्यूटी इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए अक्सर जरूरी कदम उठाए जाते रहे हैं। अब डिपो में 74 बसें चालू हालत हैं, मंगलवार को 48 बसें रूट पर थीं।

Next Story