Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिरोह का भंडाफोड़ : बात करने के लिए राहगीरों से मोबाइल मांगकर हो जाते थे फरार, 15 फोन बरामद

गिरोह जींद के अलावा आसपास के जिलों में सक्रिय था और वह अलग-अलग स्थानाें पर 12 छीना छपटी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

गिरोह का भंडाफोड़ : बात करने के लिए राहगीरों से मोबाइल मांगकर हो जाते थे फरार, 15 फोन बरामद
X

पुलिस गिरफ्त में मोबाइल छीनने के आरोपित गिरोह के सदस्य।

हरिभूमि न्यूज. जींद

सीआईए स्टाफ सफीदों ने अंतर्जिला मोबाइल फोन छीनने वाले दो सदस्यीय गिरोह का भंडा फोड़ किया है। गिरोह जींद के अलावा आसपास के जिलों में सक्रिय था और वह अलग-अलग स्थानाें पर 12 छीना छपटी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने आरोपितों से 15 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

सीआईए स्टाफ सफीदों के प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि कुल्फी वाले से मोबाइल फोन छीनने के मामले में पुलिस ने गांव अरडाना निवासी नरेश तथा नवीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने 12 मोबाइल छीनने की वारदातों को स्वीकार किया है। जिसमें पांच वारदातें आरोपितों ने सफीदों एरिया में की। उन्होंने एक नाई की दुकान से, एक सोफ्टी वाले से, एक गांव लोहचब से तथा दो राहगीरों के मोबाइल छीने। पांच वारदात असंध एरिया में तथा दो वारदात पानीपत रेलवे स्टेशन के आसपास की। आरोपितों ने ज्यादातर मोबाइल राहगीरों से छीने हैं। पहले वे बातचीत करने के लिए फोन मांगते थे। फिर फोन लेकर फरार हो जाते थे। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story