Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नारनौल : कपड़ों की दो दुकानों में लगी आग, रात 2 बजे पाया काबू, जानें सुबह फिर क्या हुआ

नारनौल शहर में महज एक गाड़ी से काम चलाया जा रहा है। शनिवार अल सुबह 6 बजे फिर दोबारा आग सुलगने की सूचना फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) के पास पहुंची। फायर ब्रिगेड गाड़ी वहां गई और आग पर फिर से काबू पाया।

नारनौल : कपड़ों की दो दुकानों में लगी आग, रात 2 बजे पाया काबू, जानें सुबह फिर क्या हुआ
X

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

शहर में मानक चौक के पास शुक्रवार रात दो दुकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इनमें गांधी जनरल स्टोर व दीपक रेडीमेड स्टोर शामिल है। आग पर काबू पाने के लिए नारनौल से एक, महेंद्रगढ़ से दो और 5 वाटर टैंकर मंगवाया गए। रात करीब 9 बजे लगी इस आग पर रात 2 बजे काबू पाया गया। इसके बाद शनिवार अल सुबह 6 बजे फिर दोबारा आग सुलगने की सूचना फायर ब्रिगेड के पास पहुंची। फायर ब्रिगेड गाड़ी वहां गई और आग पर फिर से काबू पाया।


जानकारी के मुताबिक 1939.6 वर्ग किलोमीटर क्षेत्रफल में फैले महेंद्रगढ़ जिला में महज चार फायर ब्रिगेड गाड़ियां हैं। इनमें एक नारनौल व तीन महेंद्रगढ़ में है। गाड़ियों की कमी को लेकर शहरी स्थानीय निकाय एवं अग्निशमन सेवा हरियाणा को कई बार जिला स्तर पर डिमांड की जा चुकी है। यही नहीं, नारनौल के विधायक एवं मंत्री ओमप्रकाश यादव ने खुद पत्र लिखकर 4-5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की डिमांड कर चुके है। इसके बावजूद फायर ब्रिगेड को गाड़ियां नहीं मिल पाई ।

नारनौल शहर में महज एक गाड़ी से काम चलाया जा रहा है। ऐसे में अगर रात के समय नारनौल शहर में एक की बजाय चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियां होती तो आग पर काबू पाया जा सकता था। इन दोनों दुकानों में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।


Next Story