Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगी आग, गैस सिलेंडर फटने से पास खड़ी दूसरी गाड़ी भी जली

भिवानी में शनिवार दोपहर बाद अचानक कृष्णा कॉलोनी में एक गाड़ी में आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले आग लगी गाड़ी में एक तेज धमाका के साथ गैस सिलेंडर भी फट गया।

घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगी आग, गैस सिलेंडर फटने से पास खड़ी दूसरी गाड़ी भी जली
X

आग से जली कारें।

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

भिवानी में शनिवार दोपहर बाद अचानक कृष्णा कॉलोनी में एक गाड़ी में आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले आग लगी गाड़ी में एक तेज धमाका के साथ गैस सिलेंडर भी फट गया। जिसकी वजह से पास खड़ी एक अन्य गाड़ी भी आग से क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में अग्निशमन दस्ते ने आग को बुझाया। जानकारी के अनुसार आज दोपहर कृष्णा कॉलोनी में एक ईको गाड़ी खड़ी हुई थी। अचानक उसमें एक तेज धमाके के साथ आग की लपटें निकलने लगी। लोग कुछ समझ पाते कि आग की लपटें आसमान को छूने लगी। लोगों ने इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल का दस्ता मौके पर पहुंचता कि उससे पहले आग पास खड़ी एक अन्य गाड़ी को भी अपने लपेटें में ले लिया। गनीमत यह रही कि उक्त दोनों गाड़ियों में कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। इसी दौरान दमकल विभाग का दस्ता मौके पर पहुंच गया और दस्ते ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से एक गाड़ी पूरी तरह से तथा दूसरी गाड़ी भी अधिकांश आग की भेंट चढ गई।

बड़ा हादसा टला,लोगों ने ली राहत की सांस

जिस वाहन में आग लगी थी। उस गाड़ी में घरेलू गैस सिलेंडर रखा हुआ था। उक्त गाड़ी में सीएनजी गैस कीट भी लगी हुई थी। हालांकि आग से गैस सिलेंडर व गैस कीट भी तेज धमाके के साथ फटी। उसके बाद गाड़ी की लपटों में ओर तेजी आ गई। धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए। चूंकि आग की लपटें आसमान को छूने लगी। आग की बढती लपटों क वजह से लोगों को लगा था कि आग रिहायशी मकानों को अपने लपेटें में न ले, लेकिन गनीमत यह रही कि समय रहते अग्निशमन का दस्ता मौके पर पहुंच गया और उसने आग को शांत किया। आग बुझने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।

और पढ़ें
Next Story