Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक : कलेक्टर रेट पर 15 जनवरी तक दर्ज करवाएं आपत्ति

ये बात उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने लघु सचिवालय स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जिले की चार तहसीलों तथा एक उपतहसील के वर्ष 2021-22 के प्रस्तावित कलेक्टर रेट तैयार किये गये हैं।

रोहतक : कलेक्टर रेट पर 15 जनवरी तक दर्ज करवाएं आपत्ति
X

उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार जानकारी देते हुए।  

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

जिले की चार तहसीलों रोहतक, सांपला, महम व कलानौर तथा उपतहसील लाखनमाजरा के वर्ष 2021-22 के प्रस्तावित कलेक्टर रेट तैयार किये गये हैं। इन कलेक्टर रेटों के बारे में अगर किसी व्यक्ति को एतराज हो तो वह अपना एतराज लिखित रूप में उपायुक्त कार्यालय की एचआरए शाखा एवं ईमेल पर 15 जनवरी तक भेज सकते हैं।

ये बात उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने लघु सचिवालय स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा जिले की चार तहसीलों तथा एक उपतहसील के वर्ष 2021-22 के प्रस्तावित कलेक्टर रेट तैयार किये गये हैं। आम जनता के अवलोकन के लिए इन प्रस्तावित कलेक्टर रेट को जिले की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। अगर किसी व्यक्ति को कलेक्टर रेटों के संदर्भ में कोई दावा या आपत्ति है तो वह 15 जनवरी तक लिखित रूप या ई-मेल के माध्यम से दर्ज करवा सकता है।

-समितियां गठित

उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कलेक्टर रेट निर्धारण के लिए तहसील स्तर पर समितियां गठित की गई हैं, जिनमें तहसीलदार, नायब तहसीलदार के अलावा जिला टाउन प्लानिंग एवं नगर निगम के प्रतिनिधियों को शामिल किया गया है। इन समितियों द्वारा सूचना पट्ट पर भी कलेक्टर रेट की सूची चस्पा की गई है। उन्होंने कहा कि 15 जनवरी तक प्राप्त दावे एवं आपत्तियों का तहसील स्तर पर गठित समितियों द्वारा 16 जनवरी से 15 फरवरी तक निपटारा किया जाएगा, जिसके बाद कलेक्टर रेट की सूची को अंतिम रूप देकर मुख्यालय भेज दिया जायेगा। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार द्वारा मार्च, अप्रैल 2021 में नये कलेक्टर रेट लागू किये जाएंगे।

Next Story