Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धर्मनगरी में पाप का धंधा : कुरुक्षेत्र में भ्रूण लिंग जांच गिरोह का भंडाफोड़, दो दलाल व एक झोलाछाप डाक्टर गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र व कैथल की संयुक्त टीम ने लिंग जांच गिरोह का भंडाफोड़ किया तो शहर में सनसनी फैल गई। जांच टीम ने दो दलालों व एक झोलाछाप डॉक्टर को 30 हजार की नकदी व 85 एमटीपी किटस व पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन सहित काबू किया।

धर्मनगरी में पाप का धंधा : कुरुक्षेत्र में भ्रूण लिंग जांच गिरोह का भंडाफोड़, दो दलाल व एक झोलाछाप डाक्टर गिरफ्तार
X

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा काबू किए गए आरोपित।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र व कैथल की संयुक्त टीम ने लिंग जांच गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो दलाल व एक झोलाछाप डॉक्टर को 30 हजार नकदी सहित काबू किया है। टीम ने मौके से एमटीपी किटस का जखीरा व पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन भी काबू की है। धर्मनगरी में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र व कैथल की संयुक्त टीम ने लिंग जांच गिरोह का भंडाफोड़ किया तो शहर में सनसनी फैल गई।

जांच टीम ने दो दलालों व एक झोलाछाप डॉक्टर को 30 हजार की नकदी व 85 एमटीपी किटस व पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन सहित काबू कर आगामी जांच के लिए पुलिस के हवाले कर दिया है। कुरुक्षेत्र के सिविल सर्जन डॉ एसएस मेहला ने बताया कि सिविल सर्जन कैथल को सूचना मिली थी कि कुरुक्षेत्र में लिंग जांच का गिरोह सक्रीय है। इस पर कैथल सिविल सर्जन ने कुरुक्षेत्र सिविल सर्जन को सूचित किया।

स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र व कैथल की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक दलाल सुखदेव के कुरुक्षेत्र के सलारपुर रोड स्थित घर पर रेड की जहां अल्ट्रासाउंड हो रहा था। वहां से एक झोलाछाप डॉक्टर नदीम अहमद को पोर्टेबल मशीन व प्रोब सहित काबू किया। सुखदेव के कब्जे से 10 हजार रुपये झोलाछाप डॉक्टर के कब्जे से 20 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की गई। इसके अतिरिक्त एक अन्य दलाल तिलक राज को भी काबू किया गया है। पकड़े गए आरोपितों को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया।

और पढ़ें
Next Story