Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Honeytrap : रेप केस का डर दिखा महिला ने युवक से मांगे पांच लाख रुपये, पहले भी कई बार ऐंठती रही

बार-बार रुपये मांगने से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Honeytrap : रेप केस का डर दिखा महिला ने युवक से मांगे पांच लाख रुपये, पहले भी कई बार ऐंठती रही
X

Honeytrap

हरिभूमि न्यूज : हांसी ( हिसार )

तोशाम रोड स्थित बाडी वर्कशॉप चला रहे एक मिस्त्री से एक महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की डिमांड की। इससे पहले महिला मिस्त्री से कई बार रुपये ऐंठती रही। बार-बार रुपये मांगने से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रोहतक जिला के गांव बहु जमालपुर व हाल एचआरसी बाडी वर्कशाप तोशाम रोड हांसी की शिकायत पर सुमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में मोनू ने कहा कि उसकी पिछले डेढ़ साल से तोशाम रोड पर एचआरसी बाडी वर्कशाप नाम से दुकान है। और कुछ सप्ताह पहले जगदीश कालोनी निवासी सुमन उसकी दुकान पर वेल्डिंग का काम कराने उसकी दुकान पर आई थी। उसके कुछ दिन बाद सुमन एक लड़की के साथ उसकी दुकान पर आई और कहने लगी कि इस लड़की के साथ संबंध बनाओ। मना करने पर सुमन ने मोनू को धमकी देते हुए कहा कि या तो वह उसे 1000 रुपये दे नहीं तो वे उस पर छेड़छाड़ व दुष्कर्म का केस दर्ज करवाएंगे। मोनू ने डर के मारे उसे 1000 रुपये दे दिये जिसके बाद वह दोनों वहां से चली गईं। दो तीन दिन बाद एक लड़की के साथ सुमन फिर उसकी दुकान पर आई और उसके साथ जबरदस्ती करने लगी और फिर 1000 रुपये की मांग की। मोनू के अनुसार उसने फिर डर के मारे उसे 1000 रुपये देकर पीछा छुड़वाया।

मोनू ने बताया कि उसके बाद 15 सितंबर को सुमन व ममता नाम की महिला उसके पास आई और 8000 रुपये की मांग करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ करने लगी और जबरदस्ती संबंध बनाने का दवाब डालने लगी। जिस पर उसने डर के मारे 6000 रुपये दे दिए। मोनू ने बताया कि सुमन व ममता ने 18 सितंबर को उसे सुमन के घर पर बुला लिया और कहा कि अब हमें 5 लाख रुपये दो वरना तेरे खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाएंगे। उसने 5 लाख रुपये देने से मना किया तो दोनों उसके खिलाफ दरखास्त देने के लिए आ रही थी। जो ममता व सुमन ने मिलकर दुष्कर्म के मुकदमे का भय दिखाकर मुझ से बार-बार रुपये हड़पे तथा 5 लाख रुपये नहीं देने की सूरत में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story