Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसानों को एक साल केे अंदर मिलेंगे ट्यूबवेल कनेक्शन

बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि कोरोना के चलते योजनाओं को साकार रूप देने में देरी हुई है। जनहित में योजनाएं तैयार की जा रही हैं।

किसानों को एक साल केे अंदर मिलेंगे ट्यूबवेल कनेक्शन
X

पत्रकारों से बातचीत करते बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला।

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार ने अगले 1 वर्ष के अंदर-अंदर प्रदेश में बकाया सभी ट्यूबवेल कनेक्शन जारी करने का लक्ष्य रखा है। चौटाला बुधवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि सरकार का अथक प्रयास है कि प्रदेशवासियों को विभाग द्वारा किए गए कार्य में परिर्वतन का एहसास निकट भविष्य में देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते योजनाओं को साकार रूप देने में देरी हुई है। जनहित में योजनाएं तैयार की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि योजनाओं को साकार रूप देने में अनेक दिक्कत आती हैं जिन्हें दूर करने में भी समय लग जाता है। उन्होंंने कहा कि बिजली चोरी करने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा जाएगा। मंत्री ने कहा कि अगर अधिकारी आमजन की सुनवाई नहीं करते तो किसी भी समय उनको सूचित कर सकते है। उन्होंने कहा कि अधिकारी को कार्य कर मंत्री को भी सूचित करने के आदेश दिए जाते है। कारागार व्यवस्था के संबंध में रखे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की कारागार की स्थिति बेहतर है। किसानों के धरने पर रखे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ये वाद विवाद है।

Next Story