Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिवार को लाखों रुपये में पड़ गए मुरथल के पराठे, जानें पूरा मामला

सोनीपत के एक परिवार को मुरथल के पराठे काफी महंगे पड़ गए। दरअसल परिवार के सदस्य पोती के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए पराठे खाने के लिए गए हुए थे। पीछे से घर में बड़ी वारदात हो गई।

नाश्ते में बनाएं आलू प्याज के पराठे, नोट करें रेसिपी
X

पराठे

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

सोनीपत के एक परिवार को मुरथल के पराठे काफी महंगे पड़ गए। दरअसल परिवार के सदस्य पोती के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए मुरथल के पराठे खाने के लिए गए हुए थे। पीछे से चोरों ने घर में चाेरी कर ली। सोनीपत के सेक्टर-27 थाना क्षेत्र में मकान से लाखों रुपये की नकदी चोरी होने के आरोप का मामला सामने आया है। परिवार के सदस्य घर पर आए तो चोरी की वारदात का पता चला। जिसके बाद मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं। ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

सेक्टर-14 निवासी केशवचंद ने बताया कि उन्हें घरेलू कार्य के लिए रुपयों की जरूरत थी। उन्होंने बैंक से दो लाख रुपये निकलवाए थे और थैली में डालकर बैड के सिरहाने पर गद्दे के नीचे रख दिए थे। बुधवार को उनकी पोती का जन्मदिन भी था। इस पर वह परिवार के साथ रात को मुरथल में ढाबा पर पराठे खाने चले गए थे। उन्होंने कोठी के गेट ठीक से बंद करवा दिए थे। वहीं कोठी में पीछे की ओर लोहे के जाल का दरवाजा लगा हुआ है। उसकी अंदर से कुंडी लगा दी थी। उस पर ताला नहीं लगाया था।

वह परिवार के साथ रात को साढ़े तीन बजे मुरथल से खाना खाकर लौटे। उन्होंने देखा कि घर के सभी दरवाजे ठीक प्रकार से बंद थे, लेकिन पीछे के जाल वाले दरवाजे की कुंडी खुली हुई थी। उन्होंने घर का सामान चेक किया, सभी सामान ठीक तरह से रखा हुआ मिला। बेड के गद्दे के नीचे से रुपयों की थैली गायब थी। मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द से जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story