Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धान से भरा ट्रक लेकर फर्जी फाइनेंस कर्मचारी हो गए फरार

धान हांसी की फर्म से भरा गया था और उसे तरावड़ी ले जाया जा रहा था। सदर थाना पुलिस ने ट्रक मालिक की शिकायत पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धान से भरा ट्रक लेकर फर्जी फाइनेंस कर्मचारी हो गए फरार
X

प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव कंडेला के निकट बीती रात फाइनेंस कर्मी बन और ट्रक की किस्त डयू बता धान से भरे ट्रक को लेकर फरार हो गए। धान हांसी की फर्म से भरा गया था और उसे तरावड़ी ले जाया जा रहा था। सदर थाना पुलिस ने ट्रक मालिक की शिकायत पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक मालिक गांव कोथ खुर्द निवासी धर्मपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके ट्रक पर गांव ढाणी माउ निवासी फूल सिंह चालक है। बीती रात फूल सिंह ने हांसी की नई अनाज मंडी स्थित गणपति सेल्ज से 360 बैग धान तरावड़ी मिल के लिए भरे थे। देर रात को जब ट्रक गांव कंडेला के पास पहुंचा तो पीछे से आए कार सवार युवकों ने ट्रक को इशारा कर रूकवा लिया। गाड़ी से नीचे उतरे दो युवकों ने खुद को फाइंनेस कंपनी के नुमाइंदे बताया और ट्रक की किस्त को डयू बताया। चालक फूल सिंह ने दोनों व्यक्तियों की बात ट्रक चालक धर्मपाल से बात करवाई।

दोनों युवकों ने फूल सिंह को बताया कि वे फाइनेंस कंपनी में बात कर ले, गाड़ी उन्हें कंपनी के यार्ड में मिल जाएगी। जिस पर उसने फाइनेंसर से संपर्क साधा लेकिन रात को उन्होंने फोन नहीं उठाया। दिन में फोन करने पर फाइंनेसर ने धान से भरी गाड़ी उनके पास होने से साफ मना कर दिया। छानबीन करने तथा तलाशने पर धान से भरे ट्रक का कोई सुराग नहीं लगा। सदर थाना पुलिस ने धर्मपाल की शिकायत पर अज्ञात दो युवकों के खिलाफ चोरी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रक मालिक ने धान से भरे ट्रक को दो युवकों द्वारा फाइनेंस कंपनी के नुमाइंदे बता ले जाने की शिकायत दी थी। धान से भरे ट्रक का कोई सुराग नहीं लग पाया। जिस पर ट्रक मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story