Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे के आदी युवक ने वीडियो बनाकर खुद को बताया घर में बंधक, फिर लगा ली फांसी

परिजनों ने बताया कि सन्नी नशे का आदी था। कई बार नशा मुक्ति केन्द्र में भी रह चुका है। कुछ दिन पहले ही बुआ के घर से लौटा था और नशे की लत के कारण ही उसने सुसाइड किया है।

मोबाइल ने मिलने पर 13 साल की लड़की ने फांसी लगाकर दी जान
X
आत्महत्या

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

शहर के मोहल्ला शुक्रपुरा में 30 साल के एक युवक ने पहले खुद का वीडियो बनाकर परिवार वालों पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया और फिर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों व पुलिस ने बताया कि वह नशे का आदी था। कई बार नशा मुक्ति केन्द्र में भी रह चुका है।

कुछ दिन पहले ही बुआ के घर से लौटा था और नशे की लत के कारण ही उसने सुसाइड किया है। हालांकि शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। शहर के मोहल्ला शुक्रपुरा निवासी 30 साल के सन्नी ने बुधवार को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे में उसका शव फंदे पर झूलता देख परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। इसी बीच सन्नी का एक वीडियो तेजी से वायरल होता हुआ दिखाई दिया। वीडियो आत्महत्या से कुछ देर पहले का ही बताया गया है, जिसमें सन्नी अपने परिवार वालों पर घर में बंधक बनाकर रखने की बात कर रहा है।

हालांकि परिवार के लोगों ने पुलिस को बयान दर्ज कराते हुए बताया कि सन्नी नशे का आदी था। नशे के कारण ही उसकी पत्नी छोड़कर चली गई। काफी समय तक वह नशा मुक्ति केन्द्र में भी रहा है। नशा छुड़ाने के लिए उसे बुआ के घर भेजा गया था। कुछ दिन पहले ही वह वहां से लौटा था और नशे की लत के कारण ही उसने आत्महत्या की है। शहर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Next Story