Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाभी को कुल्हाड़ी से काटकर घर से भाग गया देवर

पुलिस ने युवक को तलाशा भी, लेकिन यह पता नहीं लग पाया कि वह कहां पर है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस इस तहकीकात में जुटी थी।

भाभी को कुल्हाड़ी से काटकर घर से भाग गया देवर
X

गांव हालवास में फर्श पर पड़ा खून से लथपथ महिला का शव।

हरिभूमि न्यूज.भिवानी

शुक्रवार शाम को गांव हालवास में एक युवक ने अपनी भाभी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त घटना को अंजाम दिया। उस वक्त घर में देवर व भाभी ही मौजूद थे। हत्या के पीछे कारणों के बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया। हत्या के बाद आरोपित बाइक लेकर कहीं पर फरार हो गया। पुलिस ने युवक को तलाशा भी, लेकिन यह पता नहीं लग पाया कि वह कहां पर है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस इस तहकीकात में जुटी थी। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाम को ग्रामीणों के माध्यम से सूचना मिली थी कि गांव में मोनिका पत्नी संजय की उसके देवर ने कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जिस वक्त पहुंची। उस वक्त महिला का शव खून से लथपथ घर के फर्श पर पड़ा हुआ था। घर में कोई भी परिजन नहंी था। बाद में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल हत्या के पीछे कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक के घर पर ही थी।

Next Story