Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona : हरियाणा में प्रदेश स्तरीय कमेटी का गठन, 19 को विज लेंगे बैठक

इस कमेटी में हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज के अलावा राज्य के विभिन्न विभागों के मुखिया अतिरिक्त मुख्य सचिव व प्रमुख सचिव शामिल किए गए हैं।

Corona : हरियाणा में प्रदेश स्तरीय कमेटी का गठन, 19 को विज लेंगे बैठक
X
Home and Health Minister Anil Vij

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए प्रदेश स्तरीय कमेटी का गठन कर दिया गया है। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की अध्यक्षता में गठित कमेटी की पहली बैठक सोमवार को दोपहर बाद मंत्री के ऑफिस हरियाणा सचिवालय में होगी।

हरियाणा सरकार के मुख्य सचिव विजय वर्धन की ओर से कमेटी के गठन की सूचना जारी की गई है। इस कमेटी में हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज के अलावा राज्य के विभिन्न विभागों के मुखिया अतिरिक्त मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव शामिल किए गए हैं। सोमवार को शाम 3:00 बजे हरियाणा सचिवालय आठवें फ्लोर पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के ऑफिस में अहम बैठक होगी जिसमें हरियाणा राज्य के कोविड-19 मामलों और इंतजाम को लेकर गहन समीक्षा होगी। करोना के बढ़ते मामलो को लेकर राज्य स्तरीय गठित कमेटी मे हरियाणा शहरी निकाय विभाग, हरियाणा राज्य गृह विभाग, हरियाणा राज्य सेहत विभाग, हरियाणा राज्य मेडिकल एजुकेशन एवं रिसर्च, नेशनल हेल्थ मिशन, हरियाणा राज्य सूचना विभाग सहित अधिकांश विभागों के प्रमुख सचिव और अतिरक्ति मुख्य सचिवों को शामिल किया गया है।

वीकेंड पर कर्फ्यू नहीं अफवाह फैला रहे लोग

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ कर दिया है कि हरियाणा में वीकेंड पर किसी प्रकार से कोई कर्फ्यू लागू नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट कर साफ कर दिया है कि कुछ शरारती लोग अफवाह फैलाने में लगे हुए हैं लॉकडाउन संबंधी अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर गलत फैलाया जा रहा है।

Next Story