Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंबाला : सीएम मनोहर लाल का विरोध करना पड़ा भारी, 13 किसानों के खिलाफ एफआईआर

अंबाला में मंगलवार को सीएम मनोहर लाल को कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। इसी मामले में अब पुलिस ने यह एफआईआर दर्ज की है।

अंबाला :  सीएम मनोहर लाल का विरोध करना पड़ा भारी, 13 किसानों के खिलाफ एफआईआर
X

 अनाज मंडी के निकट सीएम को काले झंडे दिखाते किसान। (फाइल फोटो)

अंबाला : अंबाला में 13 किसानों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई। सीएम मनोहर लाल का काफिला रोकने के दौरान पुलिस से हाथापाई के आरोप में पुलिस 13 किसानों के खिलाफ धारा-307 के तहत केस दर्ज किया है।

बता दें कि अंबाला में मंगलवार को सीएम मनोहर लाल को कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों ने नगर निगम चुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने आए सीएम को अंबाला शहर में कई जगहों पर काले झंडे दिखाए। शहर के अग्रसैन चौक के पास जब पुलिस ने प्रदर्शनकारी किसानों को रोकने का प्रयास किया तो एक किसान की पगड़ी जमीन पर गिर गई। इससे गुस्साए किसानों ने काले झंडे टंगे डंडों से सीएम के काफिले की गाडि़यों पर हमला कर दिया था।

सीएम मनोहर लाल मंगलवार को अंबाला शहर में भाजपा-जजपा गठबंधन के मयेर व पार्षद प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने अंबाला शहर आए थे। सीएम को पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में कई जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करना था।

Next Story