Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम फ्लाइंग ने अवैध रूप से चल रहे ठेके पर मारा छापा, सेल्समैन को गिरफ्तार कर शराब जब्त की

सीएम फ्लाइंग (CM Flying) को सूचना मिली थी कि रतनथल की ढाणी में अवैध रूप से शराब का ठेका चल रहा है। सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग के एएसआई (Asi) लोकपाल के नेतृत्व में सतबीर, सीआईडी से कर्मपाल, आबकारी विभाग से महेन्द्र सिंह इंस्पेक्टर ने शराब ठेके पर छापा मारा।

सीएम फ्लाइंग ने अवैध रूप से चल रहे ठेके पर मारा छापा, सेल्समैन को गिरफ्तार कर शराब जब्त की
X

रेवाड़ी। गांव जड़थल स्थित रतनथल की ढाणी में चल रहे शराब के अवैध ठेके पर कार्रवाई करती सीएम फ्लाइंग की टीम।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी। मुख्यमंत्री उड़न दस्ते (सीएम फ्लाइंग) की टीम लगातार अवैध रूप से कारोबार करने वाले लोगों पर कार्रवाई (action) कर रही है। शनिवार को सीएम फ्लाइंग की टीम ने गांव जड़थल स्थित रतनथल की ढाणी में अवैध रूप से चल रहे शराब ठेके पर कार्रवाई करते हुए सेल्समैन को गिरफ्तार कर वहां से भारी मात्रा में शराब की बोतले जब्त की है।

दरअसल, सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि रतनथल की ढाणी में अवैध रूप से शराब (alcohol) का ठेका चल रहा है। सूचना के बाद सीएम फ्लाइंग के एएसआई लोकपाल के नेतृत्व में सतबीर, सीआईडी से कर्मपाल, आबकारी विभाग से महेन्द्र सिंह इंस्पेक्टर ने शराब ठेके पर छापा मारा।

छापेमारी के दौरान सीएम फ्लाइंग ने सेल्समैन से ठेके से संबंधित कागजात मांगे, लेकिन वह कागजात नहीं दे पाया। उसके बाद सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। ठेके से करीब 100 बोतल शराब व एक पेटी बीयर की बरामद की गई है। आरोपित सेल्समैन के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

एक सप्ताह पहले भी की थी कार्रवाई

सीएम फ्लाइंग की टीम ने एक सप्ताह पहले भी बावल के प्राणपुरा रोड पर अवैध रूप से चल रहे शराब ठेके पर कार्रवाई की थी। ठेके से सेल्समैन को गिरफ्तार कर वहां से भारी मात्रा में शराब की पेटियां बरामद की गई थी। सूत्रों के अनुसार अब भी कई जगह इसी तरह शराब के अवैध ठेके चल रहे है। कई ठेकों की सूची सीएम फ्लाइंग के हाथ लग चुकी है। आने वाले दिनों में और भी कई शराब के ठेकों पर इसी तरह की कार्रवाई की जा सकती है।




Next Story