Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp से कॉल कर चिकित्सक से मांगे 50 लाख रुपये, न देने पर देख लेने की धमकी

पुलिस को दी शिकायत में चिकित्सक डॉ. अजय ने बताया कि विक्रम नाम के एक युवक ने उन्हें व्हाटसएप पर इंटरनेट कॉल करके रुपये की मांग की। उसने युवक को रुपये देने से मना कर दिया तो इसके बाद युवक ने अपने आप को लारेंस बिश्नोई गु्रप का सदस्य बताते हुए उसे देख लेने की धमकी दी।

WhatsApp से कॉल कर चिकित्सक से मांगे 50 लाख रुपये, न देने पर देख लेने की धमकी
X

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

शहर के एक निजी अस्पताल के एक चिकित्सक से इंटरनेट कॉल करके 50 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। पैसे ना देने पर इंटरनेट पर कॉल करने वाले आरोपी ने चिकित्सक को देख लेने की धमकी दी है। इतना ही नहीं आरोपी ने चिकित्सक को धमकी है कि अंजाम अच्छा नहीं होगा, बशर्ते कि वह अपने परिवार को संभाल कर रखे। इस धमकी के बाद चिकित्सक ने इंटरनेट से कॉल करके धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने चिकित्सक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शहर के एक निजी अस्पताल के डाक्टर को एक युवक ने व्हाटसएप पर इंटरनेट कॉल करके रुपये की मांग की है। कॉल करने वाले युवक ने अपने आप को लारेंस बिश्नोई ग्रुप का सदस्य बताया। चिकित्सक ने इंटरनेट कॉल कर रहे युवक को जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो युवक ने चिकित्सक को देख लेने की धमकी दी। पुलिस को दी शिकायत में चिकित्सक डॉ. अजय ने बताया कि विक्रम नाम के एक युवक ने उन्हें व्हाटसएप पर इंटरनेट कॉल करके रुपये की मांग की। उसने युवक को रुपये देने से मना कर दिया तो इसके बाद युवक ने अपने आप को लारेंस बिश्नोई गु्रप का सदस्य बताते हुए उसे देख लेने की धमकी दी। इतना ही नहीं कॉल करने वाले युवक ने चिकित्सक को कहा कि अब वह उसे कॉल नहीं करेगा, बल्कि आप ही उसे कॉल करेंगे। इसके बाद इंटरनेट कॉल डिस्कनेक्ट हो गई। थाना कृष्णा गेट प्रभारी सुनील वत्स ने दूसरी कॉल आने की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक ने दोबारा से कॉल करके चिकित्सक से पैसे की मांग की।

युवक के खिलाफ केस दर्ज

सुभाष मंडी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि इंटरनेट से चिकित्सक के व्हाटसअप पर कॉल करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने चिकित्सक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Next Story