Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

व्यापारी को धोखा देकर दस लाख रुपये लेकर भागे थे जीजा-साला, एक गिरफ्तार-दूसरा फरार

गौरतलब है कि बीकानेर निवासी जयकिशन फरीदाबाद में स्वीट हाऊसों (Sweet houses) से खोवा की पैमेन्ट एकत्र करने के लिए आया था। वह अक्सर नरेश का ही ऑटो किराए पर लेकर जाते थे।

व्यापारी को धोखा देकर दस लाख रुपये लेकर भागे थे जीजा-साला, एक गिरफ्तार-दूसरा फरार
X

गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से बरामद नौ लाख रूपए।

फरीदाबाद। स्वीट हाऊसों से पैमेन्ट कलेक्शन के दौरान रूपए लेकर फरार होने वाले आटो चालक (Auto driver) के जीजा को क्राईम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर नौ लाख रूपए बरामद किए है। जबकि मुख्य आरोपी आटो चालक नरेश अभी क्राईम ब्रांच की गिरफ्त से बाहर है।

गौरतलब है कि बीकानेर निवासी जयकिशन फरीदाबाद में स्वीट हाऊसों से खोवा की पैमेन्ट एकत्र करने के लिए आया था। वह अक्सर नरेश का ही ऑटो किराए पर लेकर जाते थे। गिरफ्तार आरोपी प्रेम चंद ने बताया कि वह गढ़मुक्तेश्र्वर हापुड उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, उसका साला व मुख्य आरोपी नरेश ऑटो चलाने का काम करता है। अपने साले नरेश के साथ मिलकर योजना बनाई थी। जैसे ही वे दुकानों से रुपये एकत्रित करेगें मुख्य आरोपी नरेश ऑटो लेकर फरार हो जाएगा।

योजना के अनुसार मुख्य आरोपी नरेश के साथ जब 16 नवम्बर को खोवा व्यापारी जयकिशन (Jai kishan) ने जब अपनी सभी पेमेंट एकत्रित कर ली तब थाना कोतवाली एरिया से वह व्यापारीं को धोखा देते हुए ऑटो में रखे 10 लाख रुपये लेकर ऑटो सहित फरार हो गया था। आरोपी ने यह रुपए गढ़मुक्तेश्वर जाकर अपने जीजा प्रेमचन्द को दे दिए।

योजना के अनुसार प्रेमचन्द घटना वाले दिन पहले ही नरेश के बच्चों को मानेसर गुडगांव से किराए का मकान खाली करके हापुड उत्तर प्रदेश लेकर चला गया। इस मामले में उच्च अधिकारियों ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए यह केस क्राइम ब्रांच 48 को सौंपा दिया। जिस पर क्राईम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश ने अपनी टीम सब इंस्पेक्टर सतबीर, हेड कांस्टेबल, संजय व अन्य मुलाजिमों के साथ गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना पर प्रेम चन्द के ठिकाने गढमुक्तेश्वर हापुड में दबिश दी।

प्रेमचन्द और नरेश को पहले ही भनक लग गई और वह अपने ठिकाने से फरार हो रहे थे कि पुलिस ने पीछा करके प्रेमचन्द को काबू कर लिया। आरोपी नरेश कुमार मौका से फरार हो गया जिसका पीछा किया गया लेकिन वह गन्ने के खेतों में घुस गया। आरोपी प्रेमचन्द के कब्जे से क्राईम ब्रांच टीम ने 9 लाख रुपये भी बरामद कर लिए है। आज आरोपी प्रेमचंद को अदालत में पेश कर जेल भेजा दूसरे मुख्य आरोपी नरेश की तलाश जारी है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




Next Story