Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुकान में हो रही थी गैस सिलेंडराें की कालाबाजारी, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा

छापे के दौरान टीम ने दुकान से 75 गैस सिलेंडर तथा गाड़ियों के टैंक में गैस भरने वाली दो मोटर सहित अन्य सामान बरामद किया। इनमें 47 सिलेंडर भरे हुए थे, जबकि 28 खाली थे।

दुकान में हो रही थी गैस सिलेंडराें की कालाबाजारी, सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा
X

मंगाली सूरतिया में दुकान से बरामद किए गए सिलेंडर।

हिसार। सीएम फ्लाइंग की टीम ने बुधवार को गांव मंगाली सूरतिया बस स्टैंड पर छापा मारा और एक दुकान से 75 रसोई गैस सिलेंडर तथा दो मोटर बरामद की। बरामद किए गए सिलेंडर में से 47 भरे तथा 28 खाली थे। टीम के साथ आए खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी भी छानबीन में जुट गए। इस मामले में एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सीआईडी को सूचना मिली थी कि गांव मंगाली सूरतिया बस स्टैंड पर नियमों को ताक पर रखकर दुकान पर रसोई गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी का धंधा किया जा रहा है। सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को भी टीम के साथ लिया गया। टीम ने दोपहर में मंगाली सूरतिया बस स्टैंड पर एक दुकान में छापा मारा। छापे के दौरान टीम ने वहां से 75 गैस सिलेंडर तथा गाड़ियों के टैंक में गैस भरने वाली दो मोटर सहित अन्य सामान बरामद किया। इनमें47 सिलेंडर भरे हुए थे, जबकि 28 सिलेंडर खाली थे। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने बताया कि रिहायशी इलाके के बीच नियमों की अनदेखी कर अवैध रूप से इतनी बड़ी संख्या में रसोई गैस सिलेंडर रखे हुए थे। सिलेंडर से गाड़ियों के टैंक में गैस भरने का अवैध धंधा किया जा रहा था। भरे तथा खाली सिलेंडरों तथा अन्य सामान को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है।

Next Story