Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैक्टर से टक्कर में बाइक सवार मामा-भांजे की मौत, भट‍्ठे पर काम कर लौट रहे थे घर

ज्योतिसर निवासी विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई पवन कुमार, मामा राजकुमार व भतीजा राहुल गांव हथीरा में ईंट भट्ठे पर काम करके रात 10 बजे मोटरसाइकिल पर गांव आ रहे थे।

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, दो घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

कुरुक्षेत्र । केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत कैथल रोड पर गांव खानपुर के समीप ट्रैक्टर-ट्राली व मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मामे-भांजे की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे चंडीगढ़ के पीजीआइ में रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत भी गंभीर है।

गांव ज्योतिसर निवासी विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी भाई पवन कुमार, मामा राजकुमार व भतीजा राहुल गांव हथीरा में ईंट भट्ठे पर काम करते थे। बुधवार की रात लगभग 10 बजे तीनों एक मोटरसाइकिल पर अपने गांव की ओर आ रहे थे। पवन कुमार मोटरसाइकिल चला रहा था। जब वे कैथल रोड पर गांव खानपुर के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से उसकी मोटरसाइकिल सीधे जा टकराई। जिससे पवन कुमार व राजकुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल को राहगीरों ने एलएनजेपी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे चंडीगढ़ पीजीआइ में रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर ज्योतिसर पुलिस चौकी के एएसआइ जसविंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। एएसआइ जसविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story