Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona : तीन से ज्यादा सवारियां नहीं बैठाएंगे ऑटो व ई रिक्शा चालक

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) ने विकराल रूप धारण कर लिया है। इस महामारी से बचने के लिए ऑटो यूनियन (Auto Union) ने यह निर्णय लिया है

Corona : तीन से ज्यादा सवारियां नहीं बैठाएंगे ऑटो व ई रिक्शा चालक
X

 बैठक में उपस्थित ऑटो व ई रिक्शा चालक।

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

ऑटो चालकों व ई-रिक्शा चालकों की पालुवास मोड स्थित पार्क में मीटिंग हुई। जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान राजेन्द्र सोनी ने की। मीटिंग में उपस्थित सभी ऑटो व रिक्शा चालकों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में कोरोना महामारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। इस महामारी से बचने के लिए यूनियन ने निर्णय लिया है कि सभी ऑटो चालकों व ई-रिक्शा चालक मास्क लगाकर अपने ऑटो चलाएं।

उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि अपने ऑटों में तीन से ज्यादा सवारी न बैठाएं व स्वयं व अपने परिवार को बचाएं साथ ही बताया कि कोई भी ऑटो चालक नशा करके ऑटो न चलाएं तथा यातायात नियमों का पालन कर प्रशासन का सहयोग करें। 18 साल से कम उम्र के बच्चे ऑटो न चलाएं। अगर ऐसा पाया गया तो उससे जुर्माना वसूला जाएगा।

उन्होंने कहा कि बिना रजिस्ट्रेशन के कोई भी ऑटो व ई-रिक्शा न चलाएं। कोई भी ऑटो सवारी बैठाने के लिए अपनी साइड का इस्तेमाल करें। इस अवसर पर राजेन्द्र सोनी के अलावा, गौरव पंवार, धीरज, जयसिंह, अशोक, सत्यनारायण, राजपाल, सुखबीर, दिनेश, राजू सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।

Next Story