Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद : एंटी नारकोटिक्स पुलिस ने 500 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी, दो युवक गिरफ्तार

पकड़े गए युवकों की पहचान भंवर लाल व अमरा राम निवासी करवाड़ा जिला जालौर (राजस्थान) के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

फतेहाबाद : एंटी नारकोटिक्स पुलिस ने 500 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी, दो युवक गिरफ्तार
X

फतेहाबाद : लॉकडाउन में शराब तस्करी करने वालों की धरपकड़ जारी रखते हुए फतेहाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से 500 पेटी (6000 बोतल) अंग्रेजी शराब बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए युवकों की पहचान भंवर लाल व अमरा राम निवासी करवाड़ा जिला जालौर (राजस्थान) के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम एएसआई सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में नेशनल हाइवे पर गश्त के दौरा गांव खाराखेड़ी बस अड्डे के समीप नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक कंटेनर (बंद बाडी) गाड़ी भारी मात्रा में शराब लेकर यहां से जाने वाली है। इस पर पुलिस ने हिसार की ओर से आ रहे कंटेनर ट्रक को रूकने का इशारा किया तो ट्रक चालक ने गाड़ी को रोक लिया।

इस पर पुलिस ने जब कंटेनर को चेक किया तो पाया कि उसमें अंग्रेजी शराब की 500 पेटियां भरी हुई थी। इस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है। इसके अलावा थाना भूना पुलिस की टीम ने एसआई प्रहलाद सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान मोची रोड, जांडली खुर्द में खेत में बने कमरे में छापेमारी कर गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार कर मौके से 84 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की है।

Next Story