Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMC में जाने के बाद पहली बार बोले अशोक तंवर, कांग्रेस और भाजपा पर जड़े आरोप

पूर्व सांसद ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को हमने जीरो से हीरो बनाया तथा हम रहते तो आज कांग्रेस प्रदेश की सत्ता में होती। कांग्रेस प्रदेश ही नहीं देश में भी अपना अस्तित्व खोती जा रही है तथा भाजपा अपने लोगों के साथ मिलकर चुनावों को मैनेज करती है।

TMC में जाने के बाद पहली बार बोले अशोक तंवर, कांग्रेस और भाजपा पर जड़े आरोप
X

टीएमसी नेता अशोक तंवर

हरिभूमि न्यूज, रेवाड़ी

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं टीएमसी नेता अशोक तंवर ( TMC leader Ashok Tanwar ) ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में भ्रष्टाचार शुरू से ही हावी रहा है। वर्तमान प्रदेश सरकार भी भ्रष्टाचार रोकने के प्रति गंभीर नहीं है। सरकार में बैठे लोग दिन में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई के दावे करते हैं और मैनेज करने के लिए रात में डिनर डिप्लोमेसी होती है। प्रदेश में कांग्रेस ( Congress ) को हमने जीरो से हीरो बनाया तथा हम रहते तो आज कांग्रेस प्रदेश की सत्ता में होती। कांग्रेस प्रदेश ही नहीं देश में भी अपना अस्तित्व खोती जा रही है तथा भाजपा ( bjp ) अपने लोगों के साथ मिलकर चुनावों को मैनेज करती है। उन्होंने रेवाड़ी में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद यह बात कही।

अशोक तंवर ने कहा कि आज देश व प्रदेश में ममता बनर्जी ही नरेंद्र मोदी को टक्कर देने में सक्ष्म हैं। भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए हमने टीएमसी के साथ जाने का निर्णय लिया। प्रदेश में टीएमसी की सरकार बनने पर सभी भ्रष्टाचारियों सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने की दावा कर सत्ता मेें आई भाजपा की मनोहर सरकार ने सात साल के कार्यकाल में किसी एक नेता को भी जेल नहीं भेजा। वास्तव में सरकार की मंशा भ्रष्टाचार से लड़ने की कभी रही ही नहीं। कांग्रेस में रहते हमने ही सड़कों पर उतरकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी तथा अब भी लड़ेगी। आने वाले दिनों में प्रदेश के हर जिले में टीएमसी का कार्यालय खोला जाएगा। कलकत्ता में होने वाली कार्यकारिणी की बैठक के बाद टीएमसी का विस्तार करने के लिए प्रदेशभर में अभियान चलाया जाएगा।

Next Story