Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जहरीली शराब के लिए कैमिकल उपलब्ध कराने का आरोपित गिरफ्तार

मोहाना थाना के एसआई सुरेंद्र ने 5 नवंबर को गांव नैनातातारपुर क्षेत्र में गश्त के दौरान एक मकान में शराब की अवैध फैक्टरी चलने की सूचना मिली थी।

रिंग रोड़ पर स्नैचिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत। गांव नैना ततारपुर में शराब की अवैध फैक्टरी के लिए कैमिकल उपलब्ध कराने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शराब की इसी अवैध फैक्टरी में बनी जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी।

गिरफ्तार आरोपित गांव आहुलाना का रहने वाला विजय पहल है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया। मोहाना थाना के एसआई सुरेंद्र ने 5 नवंबर को गांव नैनातातारपुर क्षेत्र में गश्त के दौरान एक मकान में शराब की अवैध फैक्टरी चलने की सूचना मिली थी।

सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारकर एक आरोपित को काबू किया था। पुलिस ने वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब व शराब बनाने का सामान बरामद किया था। बाद में पता लगा था कि इस अवैध फैक्टरी की जहरीली शराब की सप्लाई से ही जिले में कई लोगों की मौत हुई है, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं।

पुलिस ने मामले में शराब फैक्टरी के सांझेदार अजीत उर्फ जीता निवासी सिटावली व मुकेश निवासी सैदपुर को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में शराब फैक्टरी के सांझेदार व शराब बनाने व सप्लाई कराने के आरोप में नरेश उर्फ नेशी, मंदीप उर्फ सेठा निवासी नैनाततारपुर, कुलदीप, संदीप उर्फ मामा, मोहित को काबू किया था।

अब पुलिस ने मामले में विजय को काबू किया है। आरोप है कि जहरीली शराब बनाने की फैक्टरी के लिए कैमिकल उपलब्ध इसी ने कराया था। यह अंबाला से कैमिकल लेकर आया था। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही हैँ। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी सबूत जुटाए जाएंगे। आरोपी विजय को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है।



Next Story