Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जजपा नेताओं में देवीलाल के लिए सम्मान है तो इस्तीफा देकर किसानों के बीच आएं : अभय चौटाला

ताऊ देवीलाल की पुण्यतिथि पर मंगलवार को इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला उनको श्रद्धांजलि देने सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे।

जजपा नेताओं में देवीलाल के लिए सम्मान है तो इस्तीफा देकर किसानों के बीच आएं : अभय चौटाला
X

अभय चौटाला।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

ताऊ देवीलाल की पुण्यतिथि पर मंगलवार को इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला उनको श्रद्धांजलि देने सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे। इस दौरान अभय सिंह ने जननायक जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और ताऊ देवी लाल के जीवन पर मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि अगर जननायक जनता पार्टी के नेता ताऊ देवीलाल के पद चिन्हों पर चलने वाले हैं तो अपना इस्तीफा देकर किसानों के बीच में आए और पहली पंक्ति में बैठे।

उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल ने अपना जीवन किसानों के लिए समर्पित कर दिया था। पूरे देश में सबसे पहले उन्होंने ही बुढ़ापा पेंशन की शुरूआत की थी। अभय सिंह चौटाला ने ताऊ देवीलाल को याद करते हुए कहा कि ताऊ देवीलाल की पुण्यतिथि पर बैठकर जजपा नेताओं को विचार करना चाहिए। उनको श्रद्धांजलि देकर किसानों के बीच में आए हम उनका भी स्वागत करेंगे। उन्होंने उन्होंने ताऊ देवीलाल की नीतियों को बीजेपी के पास गिरवी रख दिया है। अभय सिंह चौटाला ने किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि यह आंदोलन लंबा चलेगा लेकिन किसान सरकार के सामने नतमस्तक नहीं होगा। हर कीमत पर सरकार को किसानों के सामने झुकना ही पड़ेगा।

Next Story