Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sonipat : आम आदमी पार्टी भी लड़ेगी बरोदा उप चुनाव

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने इस उप चुनाव की तिथि के निर्धारण से पहले ही गोहाना में अपना चुनाव कार्यालय भी खोल दिया है। इसकी औपचारिक घोषणा पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी और राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता (MP Dr. Sushil Gupta) ने की। वहीं उन्होंने गोहाना में मारे गए पुलिस के जवानों के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की ।

Sonipat : आम आदमी पार्टी भी लड़ेगी बरोदा उप चुनाव एसडीएम आशीष वशिष्ठ को ज्ञापन देते राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता।

हरिभूमि न्यूज : गोहाना

दिल्ली की केजरीवाल सरकार(Kejriwal government) हरियाणा में अपनी पार्टी द्वारा गांव पसारने के लिए बरोदा उप चुनाव (Baroda by-election) को बेहतर अवसर के तौर पर आंक रही है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने इस उप चुनाव की तिथि के निर्धारण से पहले ही गोहाना में अपना चुनाव कार्यालय भी खोल दिया है। आम आदमी पार्टी भी बरोदा उप चुनाव लड़ने जा रही है। इस की औपचारिक घोषणा पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी और राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने की।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यह उप चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी तथा जीत कर परचम फहरा कर अपने विरोधियों की बोलती बंद कर देगी। उन्होंने इस उप चुनाव की तैयारी के लिए गोहाना हलके और बरोदा हलके के 11 कार्यकर्ताओं की टीम भी गठित कर दी। उन्होंने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार को फौरन बर्खास्त करने की मांग की।

डा. सुशील गुप्ता ने गोहाना में मारे गए पुलिस के जवानों के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग के साथ साथ पुलिस के दोनों जवानों को शहीद का दर्जा देने तथा दिल्ली सरकार की तर्ज पर दोनों जवानों के परिवारों को एक-एक करोड़ पर की सम्मान राशि तथा दोनों के परिवारों में एक एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग की। उन्होंने यह ज्ञापन आप कार्यकताओं के साथ एसडीएम आशीष वशिष्ठ को भेंट किया।

Next Story
Top