Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में रवि की हत्या करके भागे 6 बदमाश दादरी में लूट की योजना बनाते पकड़े

पकड़े गए आधा दर्जन बदमाशों में दो नाबालिग शामिल हैं। उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।

रोहतक में रवि की हत्या करके भागे 6 बदमाश दादरी में लूट की योजना बनाते पकड़े
X

अवैध हथियारों सहित काबू किए बदमाश।

हरिभूमि न्यूज.चरखी दादरी

पिछले दिनों रोहतक के गांव गढ़ी बोहर निवासी रवि की हत्या करके फरार आरोपितों को पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए काबू किया है। पकड़े गए आधा दर्जन बदमाशों में दो नाबालिग शामिल हैं। उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।

बौंद कलां पुलिस के एएसआई हरीश कुमार की टीम शुक्रवार रात सूचना मिली की गांव मालकोष के समीप नहर पुलिया के नीचे कुछ युवक लूट की योजना बन रहे हैं। पुलिस ने नहर पर दबिश दी पुलिया के नीेच बैठे युवक भागने लगे, मगर टीम ने दो नाबालिगों सहित 6 को काबू किया। जिसके पास से पिस्टल, लोहे का पाइप व सरिया बरामद किया। आरोपितों की पहचान रोहतक के आजाद नगर निवासी दीपांशु, शिवाजी कालोनी निवासी संगम, विजय नगर निवासी जय कुमार व कमला नगर निवासी मुकुल के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये बदमाश रोहतक में गढ़ी बोहर निवासी रवि की एक होटल के बाहर गोली मारकर हत्या करने के मामले में संलिप्त हैं। हत्या के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे थे। रोहतक से पुलिस की नजरों से बचते हुए वे दादरी जिले में पहुंचे थे। जो लूट की वारदात को अंजाम देकर दूसरे राज्य में भागना चाहते थे।

आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज

पुलिस हत्थे चढ़े आरोपितों पर हत्या, लूट, हत्या के प्रयास सहित आधा दर्जन मामले दर्जन हैं। रवि की हत्या के बाद सभी खेतों के रास्ते से दादरी जिले में आये थे। रात को उन्होंने लूट की योजना बनाई थी। लूट के बाद आरोपित दूसरे राज्य में भागना चाहते थे।

पूछताछ जारी

थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि सभी आरोपित रवि की हत्या में शामिल हैं। देर रात लूट की योजना बनाते हुए काबू किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान हत्या सहित कई अन्य मामलों का खुलासा हो सकता है।

Next Story